Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिनेत्री मलाइका अरोरा ने की नोरा फतेही की छुट्टी, गले मिलकर रोई यह अभिनेत्री

अभिनेत्री मलाइका अरोरा ने की नोरा फतेही की छुट्टी, गले मिलकर रोई यह अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->





अभिनेत्री मलाइका एक शो में जज के तौर पर काम कर रही थी इसके बाद अचानक इस अभिनेत्री को लेकर एक खबर आई कि यह अभिनेत्री बीमार है इसके बाद आनन फानन में यह अभिनेत्री अपने घर में शिफ्ट हो गई और सभी तरह की शूटिंग करना भी बंद कट दिया। इस घटना के बाद शो के मेकर्स ने इस अभिनेत्री के स्थान पर एक दूसरी अभिनेत्री को विकल्प के तौर पर तलाशना शुरू कर दिया और उनकी यह तलाश खत्म हुई अभिनेत्री नोरा पर। आखिरकार इस अभिनेत्री को मलाइका के स्थान पर शो की जज बना दिया गया।


दोस्तो, एक जज के तौर पर इस अभिनेत्री ने शो में काफी मस्ती की, इस दौरान एक अन्य जज के साथ इस अभिनेत्री की कुछ पोस्ट वायरल भी हुई जिन्होंने काफी हंगामा मचा दिया। खैर बाद में सब कुछ सही हो गया। अब अभिनेत्री मलाइका पूरी तरह स्वस्थ हैं और धीमे धीमे अपने काम पर लौट रही हैं तो इस अभिनेत्री को इस शो से विदा लेनी है, इस एपिसोड में जब मलाइका अपनी बीमारी के बाद शो पर लौटी तो इस अभिनेत्री ने अपनी सीट मलाइका को देते हुए कहा कि अब मेरा काम खत्म हो गया, इसी दौरान शो की जज गीता इस अभिनेत्री के गले मिलती हैं और काफी भावुक हो जाती हैं।


गीता ने इस अभिनेत्री के लिए लिखा कि तुम शो में बेहद कम समय के लिए रही लेकिन मुझे तुम्हारे साथ काम करने में काफी मज़ा आया और तुम्हे मेरे हर लम्हों को बेहतर बनाने का प्रयास किया। अब मैं तुम्हारे बारे में काफी कुछ जान चुकी हूं और तुम बेहद अच्छी हो। इसके बाद भी मैं तुम्हारी मित्र बनी रहूंगी, मुझे तुम्हारी याद काफी समय तक इस शो में आती रहेगी। इस दौरान यह अभिनेत्री भी काफी भावुक हो है और दोनों दोबारा आपस में गले मिली।

Navratri Special- Singhare ki Barfi | सिघाड़े के आटे की स्वादिष्ट बर्फी | Singhara ki Katli





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: