Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राज कपूर से लेकर रणबीर कपूर तक ये है बॉलीवुड के 5 सबसे सच्चे आशिक

राज कपूर से लेकर रणबीर कपूर तक ये है बॉलीवुड के 5 सबसे सच्चे आशिक

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड फिल्मों में, आपने कई बार देखा होगा कि आपका प्रेमी आपकी हद से गुजरता है, तो आपने कई बार देखा होगा कि आपने प्यार में डूबकर और अपने प्रियजनों को प्यार देकर सुधार किया था। लेकिन आपको कैसा लगेगा अगर हम आपको बताएं कि असल ज़िंदगी में कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्होंने एक बार नहीं बल्कि कई बार अपनी ज़िंदगी में खुद को प्यार किया।

राज कपूर


5. राज कपूर

चलिए बॉलीवुड अभिनेता राज कपूर के बारे में बात करते हैं, जब उन्होंने केवल 19 साल की उम्र में 16 साल की कृष्णा कपूर से शादी की थी। फिर भी, उनका 9 साल तक नरगिस के साथ प्रेम संबंध रहा।

दिलीप कुमार

4. दिलीप कुमार

अभिनेता दिलीप कुमार के बारे में बात करते हुए, उनका पहला प्यार उनकी फिल्म अभिनेत्री कामिनी कौशल है। इसके बाद दिलीप कुमार का नाम मधुबाला वैजयंती माला और वहीदा रहमान के साथ जुड़ा।

देवानंद

3. देवानंद

देवानंद के बारे में क्या बात करें देवानंद एक जानदार इंसान थे उनका सच्चा प्यार सुरेया थी। लेकिन देवानंद उनके साथ शादी नहीं कर सके, तब उनका नाम जीनत अमान के साथ जुड़ा।

सलमान खान
2. सलमान खान

इस लिस्ट में सलमान खान का भी नाम है सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ा है लेकिन अब तक वह प्यार में सफल नहीं हुए हैं।

रणबीर कपूर

1. रणबीर कपूर

अभिनेता रणबीर कपूर भी इस सूची में शामिल हैं। रणबीर कपूर का नाम सोनम कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ा।

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई हो तो इसे शेयर जरूर करें और साथ ही साथ ऐसी अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें फिल्मी अपडेट से।

Navratri Special- Singhare ki Barfi | सिघाड़े के आटे की स्वादिष्ट बर्फी | Singhara ki Katli





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: