जानिए सबसे कम उम्र की टीवी एक्ट्रेस रीम शेख के बारे में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जानिए सबसे कम उम्र की टीवी एक्ट्रेस रीम शेख के बारे में

जानिए सबसे कम उम्र की टीवी एक्ट्रेस रीम शेख के बारे में

<-- ADVERTISEMENT -->



रीम शेख का जन्म 8 सितंबर 2003 को ओणम में हुआ था। वह एक मुस्लिम परिवार से है। उसके माता-पिता शीतल और समीर शेख हैं। वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान है। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के ज्ञान केंद्र स्कूल से पूरी की। वह साइकिल चलाना, खरीदारी, नृत्य और फोटोग्राफी करना बहुत पसंद करती हैं।

रीम शेख


वह चॉक एन डस्टर, कभी खुशी कभी गम, देवदास और स्टूडेंट ऑफ द ईयर और कार्टून जैसे पावरपफ गर्ल्स और डोरेमॉन जैसी फिल्में देखना पसंद करती हैं। उसे चिकन बिरयानी खाना बहुत पसंद है। उसने कई व्यावसायिक विज्ञापनों जैसे कि क्लिनिक प्लस, मैगी और मैकडॉनल्ड्स आदि में काम किया। उसने कैटलॉग और ड्रेस ब्रांडों के लिए कई फोटोशूट किए। वह लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट को अपना आदर्श मानती हैं। फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसी सोशल साइट्स पर उनके लाखों प्रशंसक हैं। उसने टिकटोक में कई लिप-सिंक वीडियो भी किए। वह पश्चिमी गायक जस्टिन बीबर और सिद्धार्थ निगम की कट्टर प्रशंसक हैं। रीम ने भारतीय टेलीविजन में & TV के सीरियल नीर भरे तेरे नैना देवी से अपनी शुरुआत की।

 
उन्होंने मेरे आजी और साहब, ना बोले तुम ना मन का कुछ 2, खेलती है जिंदगी आंख मचोली, देवो के देव महादेव, दिया और बाती हम आदि जैसे कई धारावाहिकों में अभिनय किया। वह अपने अधिकांश धारावाहिकों में बाल अभिनेत्री की भूमिका में दिखाई दीं। । धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में युवा चिक्की की भूमिका से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली। वह कई धारावाहिकों और शो में अतिथि के रूप में भी दिखाई दीं। वह कॉमेडी रियलिटी शो कटरा कटरा में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दीं। हाल ही में, वह सीरियल तुझसे है रबता में कल्याणी मल्हार राणे की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने गुल मकई और वज़ीर जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने "गोल्ड डेब्यू ऑफ द ईयर", "न्यू टैलेंट अवार्ड" और "पसंदीदा बेटी" जैसे पुरस्कार जीते। वह प्रति एपिसोड 30,000 कमाती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: