निशब्दम मूवी की समीक्षा और ट्विटर प्रतिक्रियाएं: अनुष्का शेट्टी, आर. माधवन की फिल्म ने प्रशंसकों से बड़ी कमाई की - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

निशब्दम मूवी की समीक्षा और ट्विटर प्रतिक्रियाएं: अनुष्का शेट्टी, आर. माधवन की फिल्म ने प्रशंसकों से बड़ी कमाई की

Nishabdham movie review twitter reactions Anushka Shetty R Madhavan film earns big thumbs up from fans.

<-- ADVERTISEMENT -->



Nishabdham movie review twitter reactions Anushka Shetty R Madhavan film earns big thumbs up from fans

सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी और आर माधवन स्टारर हॉरर-थ्रिलर निशब्दधाम आखिरकार आज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर गांधी जयंती पर रिलीज हुई है। फिल्म सबसे बहुप्रतीक्षित थी और ट्रेलर ने पहले ही प्रशंसकों को परेशान कर दिया था। हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित, फिल्म में अनुष्का एक बहरी और मूक कलाकार साक्षी की भूमिका निभा रही हैं। वह एक आपराधिक जांच में उलझ जाती है जब वह अप्रत्याशित रूप से एक दुखद घटना का गवाह बनती है जो एक गांव में होती है जिसे प्रेतवाधित माना जाता है। सुपरस्टार आर माधवन एक प्रसिद्ध संगीतकार एंथोनी की भूमिका में हैं। फिल्म पहले से ही प्रशंसकों से बहुत प्यार कमा रही है, जो फिल्म के स्टार कलाकार की प्रशंसा करना बंद कर सकते हैं। स्टोरीलाइन से लेकर पावर पैक्ड प्रदर्शन तक, फिल्म सभी कोनों से प्यार बटोर रही है।


एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "वह फिल्म करते हैं। 3 साल बाद लैडसुपरस्टार #AnushkaShetty की एंट्री होती है! यह अनुष्का के हर फैन के लिए एक ट्रीट है, क्योंकि रानी ने एक बार फिर से अपनी एक्टिंग का हुनर ​​साबित किया है! वह पूरी फिल्म को कैरी करती हैं। अनुष्का का शानदार लुक हमें छोड़ देता है। इसे एक घड़ी दें! "एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा" एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, "फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर सकता था, अब इसे देखने के बाद सो नहीं सकता है! बिल्कुल थ्रिलर, अनुष्का हमेशा की तरह उत्कृष्ट प्रदर्शन।" एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "सुपरबाइंड माइंड-ब्लोइंग थ्रिलर आई हैव एवर सीन। अगर यह थिएटर्स में रिलीज़ हुई तो यह ब्लॉकबस्टर होगी। डोंट मिस #AnushkaShetty परफॉरमेंस"।

निशब्दम के साथ, अनुष्का शेट्टी तीन साल बाद स्क्रीन पर लौटी हैं। चरित्र के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि यह "एक ऐसा किरदार था जिसने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल दिया, एक ऐसा किरदार जो मुझे खुशी है कि यह मेरे काम आया"। माधवन ने साझा किया कि उन्हें थ्रिलर देखने और देखने का आनंद मिलता है।

गुरुवार को अनुष्का शेट्टी ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया। उसने लिखा, "हाय ऑल होप आप सभी अच्छा कर रहे हैं और सुरक्षित रख रहे हैं। आप सभी के आने वाले दिनों में कुछ दिलचस्प अपडेट के लिए मेरे आधिकारिक ट्विटर अकाउंट @MsAnushkaShetty पर मुझे फॉलो करें!"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: