'विश्व सुंदरी' रहीं इस एक्ट्रेस को पीटता था पति, 10 सालों से नहीं आई कोई फिल्म - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'विश्व सुंदरी' रहीं इस एक्ट्रेस को पीटता था पति, 10 सालों से नहीं आई कोई फिल्म

Yukta Mookhey Birthday- 'विश्व सुंदरी' रहीं इस एक्ट्रेस को पीटता था पति, 10 सालों से नहीं आई कोई फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जिसमें एंट्री लेना जितना मुश्किल है, उससे कही ज्यादा मुश्किल है यहां पर टिके रहना. यहां हर साल कई टैलेंटेड लोग आते हैं कई हिट होते हैं तो कई फ्लॉप भी हो जाते हैं. वहीं कुछ ऐसे लोग भी आते हैं जिन्हें आते ही लोग खूब पसंद करते हैं लेकिन अचानक वो स्टार कहीं गायब हो जाते हैं. ऐसी ही स्टार्स में थीं 1999 में विश्व सुंदरी का खिताब हासिल कर चुकीं युक्ता मुखी . ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग हासिल करने वाली युक्ता आखिर इंडस्ट्री से पूरी तरह गायब कैसे हो गईं.

Yukta Mookhey Birthday

युक्ता मुखी ने साल 1999 में मिस इंडिया का खिताब जीता था, इसके बाद वो इसी साल मिस वर्ल्ड भी बनीं. वहीं दो-दो ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद युक्ता को बॉलीवुड में लेने के लिए लोग बेकरार हो गए. साल 2002 में उनकी पहली फिल्म 'प्यासा' आई. इस फिल्म में युक्ता ने आफताब शिवदासानी के साथ काम किया था. इसके बाद साल 2006 में फिल्म 'कठपुतली' आई. वहीं 2008 में उनकी आखिरी फिल्म आई थी जिसका नाम 'मेमसाब' था. धीरे-धीरे युक्ता को फिल्में मिलना बंद हो गई. आज 10 साल हो गए हैं युक्ता बॉलीवुड से गायब हैं.


मिस इंडिया के बाद बनीं मिस वर्ल्ड

बॉलीवुड में उनकी असफलता का बड़ा कारण माना जाता है उनकी लंबाई, युक्ता की लंबाई 6.1 थी. साल 2008 में ही युक्ता ने न्यूयॉर्क बेस्ड बिजनेसमैन प्रिंस तुली से शादी कर ली. इन दोनों की ग्रैंड शादी और रिसेप्शन खूब चर्चा में रहा. दोनों का एक बेटा भी हुआ. वहीं 2013 में इस शादी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई. युक्ता मुखी ने अपने पति प्रिंस तुली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. इस शिकायत में दहेज प्रताड़ना और सेक्सुल हैरासमेंट जैसे आरोप लगाए गए थे.


शादी ने मचाया बवाल

जून 2014 में युक्ता और प्रिंस ने तलाक ले लिया. बेटे की कस्टडी युक्ता के पास है. आज 10 साल बीत गए हैं लेकिन युक्ता लाइम लाइट से दूर हैं. न तो वे अब तक किसी फिल्म में दिखीं हैं और इंडस्ट्री से जुड़ी ईवेंट में भी युक्ता कम ही दिखाई देती हैं. इसके अलावा युक्ता मुखी सोशल मीडिया पर भी दिखाई नहीं देतीं.

NAVRATRI SPECIAL - जानिए लौकी की खीर कैसे बनाते हैं ! 






Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: