तुझसे है राब्ता: मोक्ष के जिंदा होने का मल्हार और कल्याणी को मिला सबूत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तुझसे है राब्ता: मोक्ष के जिंदा होने का मल्हार और कल्याणी को मिला सबूत

तुझसे है राब्ता: मोक्ष के जिंदा होने का मल्हार और कल्याणी को मिला सबूत

<-- ADVERTISEMENT -->



एपिसोड की शुरुआत पवार ने उस झुमके को दिखाते हुए की जो उन्हें लड्डू में मिला था और कहते हैं कि यह किसी का झुमका होना चाहिए। कल्याणी पूछती है कि मल्हार जी को कौन नुकसान पहुंचाना चाहता है और सोचता है कि महिला मुझे चोट पहुंचाना चाहती है और यह सोचकर कि मैंने उस लड्डू को खाऊंगा, यह सोचकर कांच के टुकड़े जोड़े होंगे। पवार कहते हैं कि आप सही हैं। कल्याणी कहती है कि वह जो भी है, वह मल्हार जी और मैं हमारे मोक्ष की खोज नहीं करना चाहती। पवार जाता है। अनमोल काका वहां आता है। कल्याणी कहती है कि आप 5 साल पहले मेरे रक्षक हैं और बताते हैं कि वह उसकी वजह से जीवित है। 

तुझसे है राब्ता

वह कहती है आज आपने मल्हार जी को भी बचाया, ब्रह्म कमल रस के बारे में बताया। अनमोल काका का कहना है कि वह मल्हार के बारे में पूछने आए थे और 24 घंटे फूलों के रस के कुछ दुष्प्रभाव हैं। वह कहते हैं कि व्यक्ति भावनात्मक हो जाता है या शारीरिक गतिविधि में वृद्धि की मांग करता है। वह उसे दवा देता है और उसे मल्हार बनाने के लिए कहता है। कल्याणी सोचती है कि यह मल्हार जी को कैसे बताया जाए। कल्याणी मल्हार के घर आती है। मल्हार दरवाजा खोलता है और रोमांटिक ढंग से बात करता है। कल्याणी आश्चर्यचकित हो जाती है और अवनी के बारे में पूछती है .. मल्हार कहता है कि वह बाहर गई और कल्याणी को अंदर ले गई। वह उसे अपने करीब खींच लेता है। कल्याणी कहती है कि वह उसके लिए दवा ले आई। मल्हार का कहना है कि कोई भी दवा मुझे प्रभावित नहीं कर सकती है। कल्याण का कहना है कि वह वह लड़की नहीं है जो उसे जाने देने की विनती करती है और बताती है कि वह उसे मार देगा। 

मल्हार कहते हैं कि यह एक मजाक है और उसके हाथ पर चुंबन था। वह पूछता है कि आप 5 साल से कहां थे और बताता है कि वह उसके बिना नहीं रह सकता। वह कहता है यदि तुम मेरे जीवन में नहीं आए होते तो मैं रुक जाता। वह कहता है कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं कल्याणी। गीत बजाता है… .. वह उससे अपना मुंह खोलने के लिए कहता है और उसके मुंह में गोली डालता है। वह फिर अपना हाथ उसके मुंह पर रखती है। मल्हार पूछता है कि यह क्या था और नींद आ रही है। वह उसे कमरे में ले जाती है और वह बिस्तर पर सो जाता है।

तुझसे है राब्ता

अवनी घर आती है। पवार वहां आता है और उसे मल्हार को सीसीटीवी फुटेज देने के लिए कहता है। वह पूछती है क्या? पवार बताते हैं कि इसमें त्रिलोक के घर के सीसीटीवी फुटेज थे। अवनी अंदर जाती है और सीडी फाड़ देती है। कल्याणी यह ​​देखती है और कहती है कि आपने लड्डू में कांच के टुकड़े मिलाए थे। वह अवनी के झुमके को दिखाती है और कहती है कि आपने लड्डू में कांच के टुकड़े मिलाए थे। वह कहती है कि इस सीडी के पास कोई सबूत नहीं था, जैसा कि आप इसे नष्ट कर रहे थे, यह स्पष्ट है कि आपने ऐसा किया था और पूछते हैं कि आपने ऐसा क्यों किया? अवनी कहती है, हां, मैंने ऐसा किया जैसा मैं चाहती थी कि आप इसे खाएं और मरें, जैसा कि मैं आपसे नफरत करता हूं। वह कहती है लेकिन मल्हार के पास वह लड्डू था और बताता है कि वह उससे बहुत प्यार करता है और उसे किसी और के साथ साझा नहीं कर सकता। वह कहती है कि उस दिन मल्हार ने बताया था कि वह उससे (कल्याणी) कितना प्यार करता है। वह कहती है कि अगर आप मल्हार को सच बताएंगे तो वह मुझे छोड़ देगा और मेरे बच्चे को उसके पिता का प्यार नहीं मिलेगा। कल्याणी प्रभावित नहीं होती है और देखती है कि वह कैसे कार्य करती है। 

अवनी पेट दर्द महसूस करने का काम करती है। कल्याणी पूछती है कि क्या वह ठीक है? अवनी कहती है कि मेरी गलती के कारण मेरा बच्चा पीड़ित होगा। मल्हार वहाँ आता है और पूछता है कि क्या वह नीचे गिर गई और कहती है कि मैं तुम्हें अस्पताल ले जाऊँगा। अवनी उसे वहां डॉक्टर को बुलाने के लिए कहती है। कल्याणी बताती है कि उसे सच्चाई पता चली और बताती है कि मिठाई में कांच का टुकड़ा था क्योंकि एक बल्ब टूट गया था और उसमें गिर गया था। मल्हार का कहना है कि मैं उस दुकान वाले को देखूंगा। अवनी सोचती है कि उसका अभिनय काम करे और धन्यवाद कल्याणी। कल्याणी कहती है कि भले ही हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन मैं उसे उससे छीनना नहीं चाहता क्योंकि तुम उसके वर्तमान हो। वह कहती है कि हम सिर्फ अपने बेटे को एक साथ खोजना चाहते हैं।

पल्लवी ने आओ साहेब से पूछा, क्या गोड़ावेरी जेल जाएंगे? आओ साहेब कहते हैं कि वह उसे जेल नहीं जाने देंगे, क्योंकि वह उसका खून है। मल्हार कल्याणी को बताता है कि उसने नेट पर खोज की है और बताता है कि ब्रह्मकमल के रस के बाद इच्छाएं बढ़ जाती हैं। यहां तक ​​कि मुझे उनकी निकटता याद और याद नहीं है।

वह कहते हैं कि यह ठीक है, क्षमा करें। कल्याणी कहती है कि मैं सॉरी नहीं कहूंगी क्योंकि आप मेरे साथ अजीब व्यवहार कर रहे थे और मैं नहीं। मल्हार का कहना है कि मैं सोच रहा था कि आप कैसे व्यवहार कर रहे हैं। कल्याणी कहती है मैंने आपको दवा दी ताकि आपकी इच्छा कम हो। वे शर्मिंदा हो जाते हैं। कल्याणी बताती है कि उन्हें आई को फोटोग्राफर के पास ले जाना है।

वे स्टूडियो आते हैं और फोटोग्राफर से अनुप्रिया की तस्वीर लेने के लिए कहते हैं, लेकिन वह समोसा रखने में व्यस्त हैं। मल्हार उसे डांटता है और उसे तस्वीर खींचने के लिए कहता है। कल्याणी मल्हार को शांत करने के लिए कहती है और फोटोग्राफर से अनुप्रिया की तस्वीर लेने के लिए कहती है। बस तभी वह मोक्ष की तस्वीर को एक युगल के साथ देखता है, जिसे स्टूडियो की दीवार पर चिपकाया गया है। वह मल्हार के लिए तस्वीर और शो निकालती है। वह कहती है कि वह हमारा बिल्लू है, मैं कहता हूं कि मेरा बिल्लू जीवित है। वे भावुक हो जाते हैं। अनुप्रिया भी खुश हो जाती है। मल्हार मोक्ष के साथ युगल के बारे में पूछता है। फ़ोटोग्राफ़र बताता है कि वे उसके माता-पिता हो सकते हैं। मल्हार का कहना है कि हम उसके माता-पिता हैं। वे तारीख की जांच करते हैं और पता लगाते हैं कि यह तस्वीर ली गई है, एक साल बाद कार विस्फोट के बाद। कल्याणी ने फ़ोटोग्राफ़र को दंपति का पता खोजने के लिए कहा। फोटोग्राफर पता खोजता है और मोक्ष के चित्रों को अधिक पाता है। मोक्ष की तस्वीरों को देखकर कल्याणी और मल्हार भावुक हो जाते हैं।

Singhare ki Barfi | सिघाड़े के आटे की स्वादिष्ट बर्फी | Singhara ki Katli





Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: