Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड में नाम बदलकर इन 4 खूबसूरत अभिनेत्रियों ने हासिल की शोहरत, नंबर 1 पर है ये अभिनेत्री


<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए अपना नाम बदल लिया है। बॉलीवुड के दिग्गज उन अभिनेत्रियों के बारे में जानते हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया में प्रवेश करने के लिए अपने नाम बदले और उसी नाम के साथ अपना जीवन व्यतीत किया।


बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने अपना नाम बदला और करियर की शुरुआत की, जिसका उन्हें फायदा भी मिला। आज हम कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे जिन्होंने नाम के साथ अपनी दुनिया बदल दी।

मधुबाला

4. मधुबाला

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मधुबाला ने भी अपना नाम बदल लिया। आपको बता दें मधुबाला का असली नाम मुमताज बेगम है। लेकिन आज वे सभी मधुबाला के नाम से जाने जाते हैं।


रीना रॉय

3. रीना रॉय 

बहुत कम लोगों को पता होगा कि अभिनेत्री रीना रॉय एक मुस्लिम परिवार से आती हैं। रीना का असली नाम सायरा अली है।


तब्बू

2. तब्बू

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू को इंडस्ट्री में एक बड़ी अभिनेत्री भी कहा जाता है। तब्बू ने अपना नाम भी बदल लिया और उनका असली नाम तब्बसुम फातिमा हाशमी है।


मान्यता दत्त

1. मान्यता दत्त

संजय दत्त की पत्नी भी मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं, उन्होंने फिल्मों में आने के लिए अपना असली नाम दिलनवाज कर लिया.

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई हो तो इसे शेयर जरूर करें और साथ ही साथ ऐसी अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें फिल्मी अपडेट से।

चिकन बिरयानी कैसे बनाते हैं?




 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: