संस्कार हों तो ऐसे! बड़ों को देखते ही छू लेती है उनके पैर, अमीरी पर नहीं है जरा भी घमंड - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

संस्कार हों तो ऐसे! बड़ों को देखते ही छू लेती है उनके पैर, अमीरी पर नहीं है जरा भी घमंड

संस्कार हों तो ऐसे! बड़ों को देखते ही छू लेती है उनके पैर, अमीरी पर नहीं है जरा भी घमंड

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां हैं, जो बहुत अमीर हैं। कई बार ऐसा होता है कि जब कोई आदमी अमीर होता है तो उसे अपने पैसे पर गर्व होता है। लेकिन कुछ अभिनेत्रियाँ ऐसी हैं जो बहुत संस्कारी हैं और बड़ों का सम्मान भी करती हैं। इसके अलावा, उसे अपनी समृद्धि पर बिल्कुल भी गर्व नहीं है।



दिव्या खोसला कुमार भी बहुत संस्कारी हैं। वह बड़ों का बहुत सम्मान करती है। हाल ही में दिव्या खोसला कुमार एक अवार्ड फंक्शन में पहुंची। जैसे ही दिव्या खोसला कुमार ने सरोज खान को इस अवार्ड फंक्शन में देखा, उन्होंने तुरंत सरोज खान के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया।


दिव्या खोसला कुमार ने इस दौरान बहुत ही खूबसूरत ड्रेस पहनी थी। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं। लोग दिव्या खोसला कुमार की काफी तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि दिव्या खोसला कुमार ने 2005 में भूषण कुमार से शादी की थी, जो टी-सीरीज के मालिक हैं।


दिव्या खोसला कुमार बहुत अमीर हैं। वह अरबों की संपत्ति का मालिक है। लेकिन फिर भी उनमें घमंड नहीं होता है। वह हमेशा बड़ों को सम्मान देती है और बड़ों के पैर छूने और उनका आशीर्वाद लेने से नहीं कतराती है। दिव्या खोसला कुमार का एक बेटा भी है। जल्द ही दिव्या खोसला कुमार फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगी।

अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो पेज को फॉलो और पोस्ट को लाइक, शेयर, कमैंट्स जरूर करे

चिकन बिरयानी कैसे बनाते हैं?



 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: