अब विधवा की जिंदगी जी रही हैं यह हॉट और अमीर अभिनेत्रियां, नंबर 1 है 304 करोड़ की मालकिन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अब विधवा की जिंदगी जी रही हैं यह हॉट और अमीर अभिनेत्रियां, नंबर 1 है 304 करोड़ की मालकिन

अब विधवा की जिंदगी जी रही हैं यह हॉट और अमीर अभिनेत्रियां, नंबर 1 है 304 करोड़ की मालकिन

<-- ADVERTISEMENT -->



पूजा अर्चना के साथ, भारतीय अभिनेत्रियाँ भी अपने पति को सुरक्षित और हमेशा खुश रखने के लिए भूखी-प्यासी रहने के लिए उपवास कर रही हैं, लेकिन यह हमेशा हर महिला के भाग्य में नहीं होता है। ऐसी कई दुर्भाग्यशाली महिलाएं हैं जो अब विधवा जीवन जी रही हैं, आइए आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं।

रेखा

1. रेखा

65 वर्षीय रेखा अभी भी अपनी खूबसूरती के साथ अपनी नई अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे रही हैं। आज के युवा भी रेखा की खूबसूरती के दीवाने हैं। रेखा ने 1990 में दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की, लेकिन उनकी शादी के एक साल बाद रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने किसी कारणवश उनके गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। तब से रेखा विधवा के जीवन का नेतृत्व कर रही हैं। इसके अलावा अगर हम रेखा की संपत्ति के बारे में बात करते हैं, तो वेबसाइट 'topbollywood.xyz' के अनुसार, रेखा के पास $ 40 मिलियन की संपत्ति है, जो भारतीय रुपये में 304 करोड़ से अधिक है।

डिंपल कपाड़िया\

2. डिंपल कपाड़िया

प्रसिद्ध अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने वर्ष 1973 में सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी की। शादी के बाद 1974 में डिंपल और राजेश ट्विंकल खन्ना के माता-पिता बने। फिर 1977 में, रिंकी खन्ना के माता-पिता बने, कई सालों तक एक सफल पारिवारिक जीवन जीने के बाद, राजेश खन्ना का निधन हो गया। 18 जुलाई 2012 को दिल का दौरा पड़ने के कारण, जिसके बाद डिंपल कपाड़िया अकेले रह रही हैं। वर्तमान में, डिंपल कपाड़िया 62 वर्ष की हैं, लेकिन वह अभी भी बहुत सुंदर और समृद्ध हैं।

शांति प्रिया\

3. शांति प्रिया

शांति प्रिया ने वर्ष 1999 में अभिनेता सिद्धार्थ रे से शादी की। शादी के बाद दोनों लड़कियों के माता-पिता भी माता-पिता बन गए। 2004 में, सिद्धार्थ की अचानक दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई। तब से शांति प्रिया अपनी दोनों बेटियों की परवरिश अकेले कर रही हैं।

कहकंशा पटेल\

4. कहकंशा पटेल

कहकांशा पटेल ने बिजनेसमैन आरिफ पटेल से शादी की। शादी के बाद दोनों दो बेटे अरहान और नुमाइर के माता-पिता बने। वर्ष 2018 में आरिफ पटेल की हृदयगति रुकने से मृत्यु हो गई। तब से, कहकंशा पटेल अकेले रह रही हैं, और अपना खुद का व्यवसाय चला रही हैं।

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई हो तो इसे शेयर जरूर करें और साथ ही साथ ऐसी अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें फिल्मी अपडेट से।

चिकन बिरयानी कैसे बनाते हैं?




 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: