को-स्टार से ज्यादा फीस ले चुकी है बॉलीवुड की ये 4 अभिनेत्रियां, एक की फीस है चौकाने वाली - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

को-स्टार से ज्यादा फीस ले चुकी है बॉलीवुड की ये 4 अभिनेत्रियां, एक की फीस है चौकाने वाली

को-स्टार से ज्यादा फीस ले चुकी है बॉलीवुड की ये 4 अभिनेत्रियां, एक की फीस है चौकाने वाली

<-- ADVERTISEMENT -->



हमारी फिल्म इंडस्ट्री पुरुष प्रधान है। क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों का फिल्मी करियर बहुत छोटा है। जबकि अभिनेता लंबे समय तक यहां शासन करते हैं। यही कारण है कि अभिनेताओं को फिल्मों में काम करने के लिए अभिनेत्रियों से ज्यादा फीस दी जाती है। लेकिन कई अभिनेत्रियां इस मामले में अपवाद हैं। क्योंकि इन अभिनेत्रियों ने फिल्मों में काम करने के लिए अपने सह-कलाकारों से अधिक फीस ली है।

हम आपके है कौन

हम आपके है कौन 

1994 की फिल्म हम आपके हैं कौन बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चलने वाली फिल्मों में से एक है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के लिए माधुरी को उनके सह-कलाकार सलमान से अधिक भुगतान किया गया था। माधुरी को 1994 में 3 करोड़ रुपये मिले। जबकि सलमान को केवल 1 करोड़ रुपये मिले। अनुपम खेर, जिन्होंने फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाया था, ने अपने ट्वीट के माध्यम से इसका खुलासा किया।

पद्मावत

पद्मावत

दीपिका का नाम बॉलीवुड की सबसे अधिक भुगतान वाली अभिनेत्रियों की सूची में शामिल है। दीपिका ने पिछले साल की फिल्म 'पद्मावत' के लिए अपने सह-कलाकार शाहिद कपूर और रणवीर सिंह से अधिक शुल्क लिया था। जहां दीपिका को फिल्म में काम करने के लिए 13 करोड़ मिले। वहीं, रणवीर को 11 और शाहिद को 10 करोड़ मिले।

पीकू

पीकू

इस सूची में दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पीकू' भी शामिल है। दीपिका ने इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन से अधिक शुल्क लिया था, जो वर्ष 2015 में आई थी। इस बात का खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने फिल्म के प्रचार के दौरान किया था। फिल्म के लिए दीपिका को 10 करोड़ रुपये मिले जबकि अमिताभ बच्चन को सिर्फ 7 करोड़ रुपये मिले।

कुर्बान

कुर्बान

2009 की इस फिल्म में करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे। करीना ने इस फिल्म के लिए अपने पति से ज्यादा फीस ली। करीना को फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये मिले जबकि सैफ को सिर्फ 8 करोड़ रुपये मिले।

कट्टी बट्टी

कट्टी बट्टी

आखिरकार, बात करते हैं 2015 की फिल्म कट्टी बट्टी की। इस फिल्म में कंगना के विपरीत इमरान खान थे। फिल्म के लिए कंगना को 5 करोड़ मिले। जबकि इमरान को केवल 5 करोड़ रुपये मिले थे।

चिकन बिरयानी कैसे बनाते हैं?




 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: