जानिए करण कुंद्रा के बारे में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जानिए करण कुंद्रा के बारे में

जानिए करण कुंद्रा के बारे में

<-- ADVERTISEMENT -->



करण कुंद्रा का जन्म 11 अक्टूबर 1984 को पंजाब में हुआ था। वह अपने उपनाम सनी द्वारा परिवार और दोस्तों द्वारा लोकप्रिय रूप से जाना जाता है। वह हिंदू परिवार से हैं। उनके माता-पिता सुनीता और के पी कुंद्रा हैं। उनकी तीन बड़ी बहनें हैं जिनका नाम पूनम, मधु और मीनू है। उनके पिता एक लोकप्रिय व्यवसायी हैं और माँ एक गृहिणी हैं।

करण कुंद्रा

उन्हें उपन्यास पढ़ना, यात्रा करना और धूप का चश्मा इकट्ठा करना पसंद है। उन्होंने अपने गृहनगर में प्राथमिक और उच्च विद्यालय की पढ़ाई स्थानीय स्कूल से की। उन्होंने पंजाब विश्वविद्यालय में जाकर एमबीए में स्नातक की पढ़ाई पूरी की।

करण कुंद्रा

वह शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे अभिनेताओं के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। वह बिरयानी, राजमा चवल और चॉकलेट खाना पसंद करते हैं। वह एक पालतू प्रेमी है। वह अपनी मां और बहनों के बहुत करीब हैं। वह एक दयालु और मजाकिया इंसान हैं। इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर जैसी सोशल साइट्स पर उनके लाखों प्रशंसक हैं। उनके अंतरराष्ट्रीय प्रशंसक भी हैं। वह अंतरराष्ट्रीय कॉल सेंटर का मालिक है। वह एक लोकप्रिय टीवी धारावाहिक और फिल्म अभिनेता हैं। करण ने 2009 में धारावाहिक कितनी मोहब्बत है से टेलीविजन में अपनी शुरुआत की। उन्होंने धारावाहिक में अर्जुन पुंज की भूमिका निभाकर बहुत कुछ हासिल किया।

उन्होंने कई अन्य धारावाहिकों में अभिनय किया जैसे कि बत्तब दिल के तमन्ना है, तेरी मेरी लव स्टोरीज, ये कहां आना है, दिल ही तो है 2, कलकत्ता में हुआ इत्यादि। उन्होंने रियलिटी शो जरा नचके दखा में भाग लिया। उन्होंने कई धारावाहिकों और रियलिटी शो में अतिथि के रूप में भी मेजबानी की और दिखाई दिया।

करण कुंद्रा

उन्होंने 2013 में फिल्म हॉरर स्टोरी से बॉलीवुड में शुरुआत की। उन्होंने मुबारकां, डॉली किट्टी और वो चमके सितार और 1921 जैसी कुछ अन्य फिल्मों में अभिनय किया। वे कुछ पंजाबी फिल्मों जैसे शुद्ध पंजाबी, नियंत्रण भाजी नियंत्रण और जट रोमांटिक में दिखाई दिए। वह कृतिका कामरा, मधुरा नाइक और अनुषा दांडेकर जैसी अभिनेत्रियों को डेट कर रहे थे। उन्होंने "फैशन आइकन ऑफ़ टेलीविज़न" और "स्टाइलिश एक्टर" जैसे पुरस्कार जीते।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: