Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हार्दिक पंड्या की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर किया शेयर, बेटे को गोद में लेकर पोज देती नजर आईं नताशा

Hardik Pandya's wife shared a picture on Instagram, Natasha was seen posing with her son in her lap. हार्दिक पंड्या की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर किया शेयर, बेटे को गोद में लेकर पोज देती नजर आईं नताशा

<-- ADVERTISEMENT -->




सर्बियन की सुंदरी नताशा स्टैनकोविक ने अपने और हार्दिक पंड्या के बेटे के साथ अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है यह तस्वीर उन्होंने अगस्त्य के 30 सितंबर को 2 महीने के होने के उपलक्ष्य में साझा किया।


Hardik Pandya wife Natasha posing with her son

सर्बियन सुंदरी नताशा जो कि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है , कुछ ही समय पहले उन्होंने अपने जन्म जात सिशु अगस्त्य की तस्वीर भी साझा कि थी और अब उन्होंने हाल ही में अगस्त्य के 2 महीने के होने की खुशी में एक तस्वीर शेयर किया है। इन तस्वीर मेे अभिनेत्री नताशा फॉर्मल मेे बेहद खूबसूरत नजर आ रही है और वो अपने पुत्र अगस्त्य को गोद में ले कर पोज देती हुई दिख रही है। क्यूट से अगस्त्य की उनके फैंस ने जम कर तारीफ की कुछ लोगो तो अगस्त्य और हार्दिक दोनों के बीच की समानता भी बताने लग गए।

Hardik Pandya wife Natasha posing with her son

जैसे ही नताशा ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया वैसे ही लोगो ने नन्हे अगस्त्य पर खूब प्यार लुटाना सुरु कर दिया , जो की 30 सितंबर को 2 महीने के हो गए है। एक यूजर ने लिखा अगस्त्य बिल्कुल हार्दिक भैया की तरह लगता है, एक और यूजर ने लिखा बिल्कुल हार्दिक पंड्या जैसा , एक और यूजर ने अपना प्यार दिखाते हुए लिखा नन्हे पंड्या आपको ढेर सारा प्यार।

Hardik Pandya wife Natasha posing with her son
नताशा के एक अन्य फैन ने उनके लिए लिखा 2 महीने की बधाई नन्हे मुंचकिन। हार्दिक और पंड्या के घर उनका नन्हा मेहमान 30 जुलाई 2020 को उनके घर पर आया था जिसका उन्होंने प्यार से नाम अगस्त्य रखा था। अगस्त्य का जन्म गुजरात के आकांक्षा अस्पताल में हुए था। कुछ ही समय पहले दोनों जोड़े ने अस्पताल के चिकित्सक और नर्सेज का भी रहे दिल से शुक्रिया किया था।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।

देखें चिकन बिरयानी बनाने का आसान तरीका 


देखें Dahi Chicken बनाने का सबसे आसान तरीका, केवल Chicken Masala के इस्तेमाल से बनाएं लाजवाब दही वाला चिकन 





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: