अक्षय खन्ना को बॉर्डर फ़िल्म ने दी असली पहचान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अक्षय खन्ना को बॉर्डर फ़िल्म ने दी असली पहचान

अक्षय खन्ना को बॉर्डर फ़िल्म ने दी असली पहचान

<-- ADVERTISEMENT -->



अक्षय खन्ना बॉलीवुड के एक अभिनेता हैं और दो दशकों से अधिक समय से हिंदी फिल्म उद्योग में सक्रिय हैं। वह दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे हैं और उन्होंने फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया है। अक्षय ने कई अभिनेताओं के साथ काम किया है और हर प्रकार की फिल्म में अभिनय किया है। कई फिल्मों में उनके शानदार प्रदर्शन के कारण, उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई पुरस्कार जीते हैं। वह कई वर्षों तक फिल्मों से अनुपस्थित रहे और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म इत्तेफाक में फिर से दिखाई दिए।


अक्षय खन्ना ने अपने पिता विनोद खन्ना के प्रोडक्शन के तहत फिल्म हिमालयपुत्र से शुरुआत की। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी। उन्होंने फिल्म, बॉर्डर में अपनी भूमिका के साथ लोकप्रियता हासिल की और सर्वश्रेष्ठ एक्टर के लिए एक पुरस्कार भी जीता। हालाँकि, उन्हें अपने करियर की शुरुआत में कुछ सफलता नहीं मिली और उनकी कुछ फिल्में जैसे मोहब्बत, कुदरत, लावारिस, लव यू हमेश, और दहक बॉक्स ऑफिस पर कमाल न कर सकी।

फिल्मों, ताल और दिल चाहता है में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें समीक्षकों द्वारा सराहा गया। जो चीज उसे प्यारा बनाती है, वह है विभिन्न प्रकार की भूमिकाएँ निभाने की उसकी क्षमता। अक्षय ने फिल्म हमराज़ में नकारात्मक भूमिका में एक उत्कृष्ट प्रदर्शन दिया। इसके अलावा, फिल्म गांधी माई फादर, में अक्षय को उनके काम के लिए आलोचकों द्वारा सराहना मिली।

अक्षय ने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया और बॉलीवुड में एक सहायक अभिनेता के रूप में फिल्म डिशूम से बॉलीवुड में वापसी की। 2017 की फिल्मों में, मॉम और इत्तेफाक में, उन्होंने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई और अपने शानदार अभिनय से सभी को प्रभावित किया।

आकाशवाणी खन्ना - व्यक्तिगत आँकड़े

वास्तविक नाम: अक्षय खन्ना

उम्र - 45 साल

जन्म स्थान- मुम्बई , महाराष्ट्र, भारत

अड्रेस- मुंबई,ल सिटी, महाराष्ट्र, 

हाइट -5फ़ीट 9 इंच

वजन- 70-75

वैवाहिक स्थिति-मैरिड

कैरियर की स्थिति

टोटल मूवीस -26 मूवीज

डेब्यू फिल्म-हिमलाया पुत्र 

डेब्यू ईयर-1997

हाईएस्ट ग्रॉसर -रेस 61 करोड़ करोड़ 

300 करोड़ मूवी - 0 मूवीज

200 करोड़ मूवी - 0 मूवीज

100 करोड़ मूवी - 0 मूवीज

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: