पहली शादी टूटने के बाद इन 7 अभिनेत्रियों ने दूसरा ब्याह रचा बसाया अपना घर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पहली शादी टूटने के बाद इन 7 अभिनेत्रियों ने दूसरा ब्याह रचा बसाया अपना घर

पहली शादी टूटने के बाद इन 7 अभिनेत्रियों ने दूसरा ब्याह रचा बसाया अपना घर

<-- ADVERTISEMENT -->



ऐसा कहा जाता है कि भगवान सभी को जीवन में दूसरा मौका देते हैं, कुछ ऐसा ही इन बॉलीवुड सितारों के साथ भी हुआ है। इन सितारों ने अपने पहले पति को खो दिया है लेकिन दूसरी शादी करके दूसरी बार जीवन शुरू किया है।

रेणुका शहाणे


7. रेणुका शहाणे

सबसे पहले बात करते हैं अभिनेत्री रेणुका शहाणे की, जिन्होंने 2001 में आशुतोष राणा से शादी की। इससे पहले, उन्होंने विजय नाम के एक व्यक्ति से शादी की, जिसके साथ उनका तलाक हो गया।

. श्वेता तिवारी

6. श्वेता तिवारी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद अभिनव कोहली से शादी कर ली। हालांकि, दूसरी शादी में भी वह मुश्किल में पड़ गया।

अर्चना पूरन सिंह

5. अर्चना पूरन सिंह

जब अर्चना पूरन सिंह की पहली शादी टूट गई थी, तो उन्होंने अपने आदमियों पर विश्वास खो दिया था, लेकिन अर्चना ने करीब 5 साल लिव इन में रहने के बाद परमीत से शादी कर ली।

अश्विनी कालसेकर

4. अश्विनी कालसेकर

अभिनेत्री अश्वनी कालसेकर ने अभिनेता नीतेश पांडे से वर्ष 1998 में शादी की। लेकिन 2002 में वे इन दिनों नहीं दिखे और उनका तलाक हो गया। इसके बाद, अभिनेत्री ने 2009 में दूसरी बार शादी की।

तनाज ईरानी

3. तनाज ईरानी

अभिनेत्री तनाज ईरानी ने 18 साल की उम्र में फरीद करीम नामक थिएटर कलाकार के साथ शादी कर ली, बाद में दोनों ने तलाक ले लिया, फिर उन्होंने अभिनेता बख्तियार ईरानी से शादी कर ली।

दीपशिखा नागपाल

2. दीपशिखा नागपाल

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल कई फिल्मों में दिखाई दी हैं, उनकी पहली शादी अभिनेता जीत उपेंद्र से हुई थी। लेकिन दोनों का साल 2007 में तलाक हो गया, जिसके बाद उन्होंने साल 2012 में अभिनेता केशव अरोड़ा से शादी कर ली।

गौतमी

1. गौतमी

टीवी अभिनेता राम कपूर अभिनेत्री गौतमी के दूसरे पति हैं। गौतमी ने राम कपूर से पहले राम मधुर श्रॉफ से शादी की।

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई हो तो इसे शेयर जरूर करें और साथ ही साथ ऐसी अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें फिल्मी अपडेट से।

चिकन बिरयानी कैसे बनाते हैं?




 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: