Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Mika Singh Birthday: जब मीका सिंह ने कनिका कपूर को कहा था अपनी पत्नी, ऐसा था सिंगर का रिएक्शन

Mika Singh Birthday: जब मीका सिंह ने कनिका कपूर को कहा था अपनी पत्नी, ऐसा था सिंगर का रिएक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका सिंह का 10 जून को जन्मदिन होता है. मीका सिंह अपने गानों के अलावा अपने विवादों की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं. मीका सिंह ने एक बार बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को अपनी पत्नी बता दिया था. दरअसल कपिल शर्मा के शो पर मीका सिंह जब कनिका कपूर और क्रिस गेल के साथ पहुंचे थे तो इस दौरान मीका ने कनिका को अपनी पत्नी बताया जिससे कनिका भी हैरान रह गई थी.


Mika Singh Birthday

दरअसल शो के दौरान मीका क्रिस गेल को पंजाबी सिखाने की कोशिश कर रहे थे. मीका ने क्रिस गेल से अपनी टूटी-फूटी अंग्रेजी में कहा कि मैं आपको पंजाबी सिखाना चाहता हूं. मीका सिंह की इस बात पर क्रिस गेल बोले ठीक है. इसके बाद मीका सिंह ने गेल से कहा- कहो, भाभी जी नमस्ते.

Mika Singh Birthday

इस दौरान वह कनिका कपूर की तरफ देख रहे थे. क्रिस गेल ने मीका की बात को दोहराया जिसके बाद मीका ने क्रिस गेल को इसका मतलब बताया. मीका ने कहा कि आपने कनिका को भाभी कहा है. इसका मतलब यह मेरी पत्नी है और आप इनको हेलो बोल रहे हैं.

Mika Singh Birthday

मीका की ये बात सुनकर कनिका कपूर तुरंत बोलीं. यह आप क्या कह रहे हो. हालांकि मीका ने फिर हंसते हुए कहा कि यह सब मजाक है. मीका सिंह ने इसके बाद हंसते हुए कहा कि अरे मैं गेल को केवल पंजाबी सिखा रहा हूं. तुम सीरियस मत होना, मैं तुमसे शादी नहीं करने वाला.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Celebs Gossips

Mika Singh

Post A Comment:

0 comments: