Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिद्धार्थ की हरकतों को लेकर लोग सोशल मीडिया पर उठा रहे थे सवाल, अब सलमान लगाएंगे क्लास

सिद्धार्थ की हरकतों को लेकर लोग सोशल मीडिया पर उठा रहे थे सवाल, अब सलमान लगाएंगे क्लास

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 13 में पिछले कुछ दिनों में सदस्यों के बीच मारपीट देखने को मिली. किसी ने किसी को चप्पल से मारा तो किसी ने थप्पड़ मार दिया. लेकिन सलमान खान कंटेस्टेंट की इन हरकतों से भड़क गए. शहनाज और सिद्धार्थ के बीच भी ऐसा ही कुछ हुआ. पहले तो शहनाज ने सिद्धार्थ को कई थप्पड़ मारे. इसके बाद शहनाज जमीन पर होती हैं और सिद्धार्थ उनके दोनों हाथ पकड़ कर कहते हैं कि उनके साथ बदतमीजी ना करें.


जब यह एपिसोड दिखाया गया था तो सोशल मीडिया पर लोगों ने इस मुद्दे को काफी गंभीरता से लिया था और सवाल उठाए थे, जिससे सिद्धार्थ पर भी सवाल खड़े हुए. सलमान ने भी इसका जिक्र किया. सलमान ने सिद्धार्थ से पूछा कि आपको यह देखकर कैसा लग रहा है. इस पर सिद्धार्थ कहते हैं- मुझे हंसी आ रही है.


आगे सलमान कहते हैं- यह हंसने वाली बात नहीं है. आपने उसके साथ जो किया, बाहर लोग उसे किसी और ही तरह से ले रहे हैं. सलमान शहनाज पर भी नाराज हो गए. सलमान कहते हैं कि शहनाज को हुआ क्या है. वह खुद को ही मार रही होती हैं. पागल है क्या वो. वो इस तरह क्यों कर रही है. क्या इज्जत रास नहीं आ रही. बहक गई है.


उसे लगता है कि वह बिग बॉस के घर से निकलने के बाद कटरीना कैफ बन जाएगी. आपने कभी कटरीना को ऐसा करते हुए देखा है क्या. इसके आगे सलमान खान कहते हैं कि चप्पल से मारा, थप्पड़ मारा, गालियां बकी. यह सब टीवी रियलिटी शो पर दिखाया जा रहा है. सलमान ने इस दौरान बाकी के कंटेस्टेंट को भी काफी फटकार लगाई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: