Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मोना सिंह समेत इन अभिनेत्रियों को भी तलाकशुदा से हुआ प्यार, अब जी रही हैं खुशहाल जिंदगी

Rashami desai to mona singh neha pendse actresses who fall in love with divorcees. मोना सिंह समेत इन अभिनेत्रियों को भी तलाकशुदा से हुआ प्यार, अब जी रही हैं खुशहाल जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->




प्यार कभी भी किसी से भी हो जाता है. प्यार में ना उम्र देखी जाती है और ना ही जात-पात. फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकारों ने इस बात को सही साबित भी किया है. टीवी की कई अभिनेत्रियां ऐसी है, जिन्होंने तलाकशुदा आदमी से प्यार किया और उससे शादी भी कर ली.


नेहा पेंडसे


नेहा पेंडसे ने हाल ही में शार्दुल सिंह व्यास के साथ शादी की. नेहा पेंडसे के पति शार्दुल का दो बार तलाक हो चुका है. लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.

रश्मि देसाई


बिग बॉस 13 में नजर आ रही रश्मि देसाई अरहान खान के साथ रिलेशनशिप में है. घर से बाहर आते ही रश्मि अरहान के साथ शादी भी कर सकती है. लेकिन बता दे कि अरहान खान पहले से ही शादीशुदा है और उनका एक बच्चा भी है.

मोना सिंह

अभिनेत्री मोना ने 27 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड श्याम के साथ शादी कर ली. मोना सिंह के पहले पति तलाकशुदा हैं और उनकी एक 10 साल की बेटी भी है.

काम्या पंजाबी


काम्या पंजाबी जल्द ही शादी करने जा रही हैं. काम्या ने बताया कि मैं अगले साल शादी करूंगी. मेरी शलभ डांग से फरवरी में बात शुरू हुई. काम्या के बॉयफ्रेंड शलभ डांग दिल्ली के रहने वाले हैं और हेल्थ केयर बिजनेस मैन है. शलभ डांग की पहली शादी टूट चुकी है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: