तैमूर की नैनी को मिलती है हर महीने डेढ़ लाख की सैलरी तो करीना ने कही यह बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तैमूर की नैनी को मिलती है हर महीने डेढ़ लाख की सैलरी तो करीना ने कही यह बात

तैमूर की नैनी को मिलती है हर महीने डेढ़ लाख की सैलरी तो करीना ने कही यह बात

<-- ADVERTISEMENT -->




सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं. तैमूर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. तैमूर अक्सर उनकी नैनी के साथ भी नजर आते हैं. कभी तैमूर नैनी की गोद में तो कभी उनका हाथ पकड़े हुए दिखाई देते हैं.


हाल ही में तैमूर की नैनी की सैलरी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई थी जिस पर करीना ने अपनी प्रतिक्रिया दी. दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि करीना कपूर तैमूर की नैनी को डेढ़ लाख रुपए सैलरी देती है. जब करीना से एक इंटरव्यू में तैमूर की नैनी की सैलरी के बारे में सवाल किया गया. तो करीना ने कहा- क्या यह सच है. लेकिन जैसा कि मैं कहती हूं कि मैं इस बारे में बात नहीं करती.


इससे पहले 2019 में एक इंटरव्यू के दौरान करीना जब अरबाज खान के शो पिंच में गई थी, तब एक फैन ने उनसे ऐसा ही सवाल पूछा था जिसके जवाब में करीना ने कहा था कि आपके बच्चे के खुश और सुरक्षित रखने का कोई मोल नहीं है. तैमूर की नैनी का नाम सावित्री है, जो जुहू स्थित एक एजेंसी के जरिए करीना के यहां काम करती हैं. इस एजेंसी से ही कई बड़े स्टार्स ने अपने-अपने बच्चों के लिए नैनी को हायर किया हुआ है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Kareen Kapoor

Taimur

Post A Comment:

0 comments: