एक दूजे के वास्ते 2: श्रवण कर रहा है ऐसा काम, जानकर हैरान रह जाएंगे आप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक दूजे के वास्ते 2: श्रवण कर रहा है ऐसा काम, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

एक दूजे के वास्ते 2: श्रवण कर रहा है ऐसा काम, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->



बंटी को कहानी सुनाने के साथ एपिसोड की शुरुआत होती है। बस्सी का कहना है कि श्रवण बचपन से ही पागल है। वह सुमन को देखता है। वह कहता है कि हमने उसे कांटे पर देखा था। बंटी कहता है कि श्रवण आने वाला है। श्रवण आता है और अपने दोस्तों में शामिल हो जाता है। बंटी पूछता है कि डॉक्टर ने आपको क्या बताया। श्रवण ने सुमन को याद किया। बस्सी कहते हैं कि आप कुछ सुनना चाहते हैं, भाग्य हमें एक साथ ला रहा है, क्योंकि मुझे बस उस लड़की को यहाँ देखना है। श्रवण कहता है कि मैं उसका नाम और काम जानता हूं। 

एक दूजे के वास्ते 2:

बंटी पूछता है कि डॉक्टर ने क्या कहा। श्रवण एक एमआरआई के लिए कहता है। बस्सी उससे पूछता है कि अब आपस में बात न करें। श्रवण का कहना है कि बस्सी मेरे भाई की तरह है, हमें एक-दूसरे के लिए गोलियां लगीं, उसे पूछने दो, बंटी। बस्सी लड़की के बारे में पूछता है। श्रवण कहता है कि मैं उसके बारे में सब कुछ जानता हूं, वह सुमन तिवारी है, वह भावनात्मक है, वह अनुशासन है, वह समय की पाबंद है, हमेशा समय पर, वह एक चुलबुली लड़की है, वह बैडमिंटन अच्छा खेलती है, उसे जलेबी पसंद है, वह अदरक की चाय बनाती है उसका मूड बेहतर है। बस्सी का कहना है कि आपने अपने पड़ोसी पर एक किताब लिखी है। बंटी मुस्कुराता है।

एक दूजे के वास्ते 2

सुमन अपनी डायरी लिखती है। वह लिखती हैं, मैंने कल्पना नहीं की थी कि श्रवण वापस आएगा, मैं मिलने के लिए तैयार नहीं थी, मैंने उसे वर्दी में देखा, मुझे लगा कि मैं सपना देख रही हूं, श्रवण शहीद बनना चाहता है, वह कुछ कहना चाहता है, लेकिन बात बदल जाती है , मैं यह जानना नहीं चाहता कि उसके कहने का क्या मतलब है, मुझे सिर्फ उसका धोखा याद है, मैं मा डॉक्टर हूं, लेकिन कुछ घावों का कोई इलाज नहीं है, उसने मुझे चोट पहुंचाई है, वह मेरे जीवन में वापस क्यों आया। बस्सी पूछता है कि क्या मेरे पास मौका है। श्रवण कहता है कि कोई भी लड़की आपको पसंद करेगी। बस्सी पूछता है कि आपको उसके बारे में इतना कैसे पता चला। श्रवण कहता है कि आप दोनों गधे हैं, अगर मुझे उसके बारे में पता है, तो कुछ सही होगा, हम एक-दूसरे से प्यार करते थे। बस्सी चुप हो जाता है।

श्रवण कहते हैं कि तब हम समझ गए थे कि हम सिर्फ पागल थे, गंभीर नहीं थे। बस्सी को खेद है, मुझे नहीं पता। श्रवण का कहना है कि अब कोई बात नहीं है, आप मेरे भाई हैं, आपको मेरे बारे में सब कुछ जानने का अधिकार है। वह जाता है। वह ड्रिंक लेता है। उसे सुमन का फोन आता है। वह जवाब देता है और पूछता है कि तुम मेरे पीछे क्यों हो? वीर अपना कहता है, वीर। श्रवण कहते हैं, क्षमा करें, मुझे लगा ...। मुझे बताओं कि आप कैसे हैं। वीर कहता है मैं आप पर गुस्सा हूं, आपने वादा किया था कि आप मुझसे मिलने आएंगे, मैं इंतजार कर रहा था। श्रवण वास्तव में कहते हैं…। वीर का कहना है कि सुमन मुझे तुम्हारे घर नहीं जाने देती। श्रवण कहता है कि मैं अपना वादा निभाऊंगा, मैं तुमसे मिलने आऊंगा। वीर पूछते हैं क्या आपको यकीन है। श्रवण निश्चित कहता है। वीर कहता है मैं तुम्हें कुछ दिखाऊंगा। श्रवण को लगता है कि उसका सुमन कमरा है। उसने हंसते हुए सुमन को फेस मास्क लगाकर सोते हुए देखा। वह अतीत को याद करता है।

इसकी सुबह, कर्नल रिपोर्ट की जाँच करता है और कहता है कि आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे, सावधान रहें, आपको टांके हटा दिए जाएंगे। वह सुमन से करने के लिए कहता है। सुमन मुझसे पूछती है? कर्नल कहते हैं, हाँ, आप एक डॉक्टर हैं, कोई भी समस्या। वह कहती है कि नहीं, मैं कर लूंगी। श्रवण कहते हैं, लेकिन ... कर्नल कहते हैं कि चिंता मत करो, मैं तुम्हारा ख्याल रखूंगा। श्रवण प्रक्रिया के लिए बैठता है। सुमन ने अपने नाम से बने टैटू को याद किया। वह टांके हटाता है। वह पूछती है कि यह दुख दे रहा है। वह कहती है इसका किया। वह अपनी शर्ट और पत्ते पहनता है। वह कहती है कि आप अपने घाव की देखभाल नहीं कर सकते, यदि आप देखभाल करते हैं तो आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे। वह पूछता है कि क्या आप अपने सभी रोगियों को ताना मारते हैं। वह कहती है कि मैं उन लोगों की तरह नहीं हूं जो अपने जीवन को महत्व नहीं देते हैं, फिर वे मेरा समय बर्बाद करते हैं। वह कहते हैं कि हाँ, रोगी बीमार पड़ने और यहाँ आने के लिए बेशर्म हैं। वह कहती है कि आप यहां फिर से परीक्षण के लिए आएंगे, ताकि हमें पता चले कि आप अपना कर्तव्य निभाने के लायक हैं। वह कहते हैं कि मैं ड्यूटी ज्वाइन करने के लायक हूं। वह कहती है कि परीक्षण करना मेरा कर्तव्य है। वह उसे रोकता है। वह कहता है कि क्षमा करें, मुझे केस के फैसले के बाद वापस जाना होगा, मैं अपना घर बेच दूंगा और वापस जाऊंगा, यह परीक्षा मुझे यहां अटकाएगी। वह कहती है कि मुझे रोगी के जीवन में कोई दिलचस्पी नहीं है, मैं बताउंगी कि मुझे उन रिपोर्टों के बारे में सही लगता है, अगर आप यहां फंस जाती हैं तो मुझे बहुत चिंता है। वो जातें हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: