जब कैमरा ऑफ होता है तो सिद्धार्थ निगम और आशी सिंह कैसे व्यवहार करते हैं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब कैमरा ऑफ होता है तो सिद्धार्थ निगम और आशी सिंह कैसे व्यवहार करते हैं

जब कैमरा ऑफ होता है तो सिद्धार्थ निगम और आशी सिंह कैसे व्यवहार करते हैं

<-- ADVERTISEMENT -->



अब अगर अलादीन और यासमीन दोनों एक साथ आ सकते हैं और हमें कुछ योग्य प्रदर्शन दे सकते हैं, तो हम उनसे एक-दूसरे की कंपनी के ऑफ-कैमरा का आनंद लेने की उम्मीद कर सकते हैं? खैर, सिद्धार्थ और आशी की हॉट केमिस्ट्री ने पहले ही तूफान से इंटरनेट ले लिया। उनका ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन और उनका अच्छा समन्वय इतना अच्छा है कि शॉट लेने के लिए उन्हें कई बार जरूरत भी नहीं पड़ती है। बस एक शॉट और किया! अधिक जोड़ने के लिए, उनकी ऑफ-स्क्रीन दोस्ती और मस्ती के क्षण भी शांत हैं। चलो उनमें से कुछ पर एक झलक ले लो!



सिद्धार्थ निगम और आशी सिंह, जो वर्तमान में टीवी शो अलादीन नाम तोह सुनगा में अलादीन और यासमीन के रूप में दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, लोकप्रिय अंक सितारे भी हैं। आशी और सिद्धार्थ एक अच्छी जोड़ी बनाते हैं और उनके प्रशंसक इसे पसंद करने लगते हैं। आशी ने यासमीन का किरदार निभाने के लिए अवनीत के जूते में कदम रखा और एक अच्छा काम कर रही है। Also अलादीन और यासमीन की फीलिंग्स ’, आशी सिंह ने कैप्शन दिया‘ swag ’तस्वीर सिद्धार्थ निगम के साथ हाल ही में, मुंबई में भारी बारिश के कारण शूटिंग के लिए जाते समयआशी सिंह और सिद्धार्थ निगम दोनों ट्रैफिक में फंस गए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ले लिया और अपने ट्रैफिक संकट को साझा किया। यहा जांचिये!


दूसरी ओर, अभिनेत्री आशी और सिद्धार्थ शो में एक अद्भुत बंधन साझा करते हैं और प्रशंसकों को स्क्रीन पर उन्हें एक साथ देखना पसंद करते हैं। हम उन सभी प्रतिष्ठित क्षणों के बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते हैं जो इस आराध्य ऑन-स्क्रीन जोड़े ने साझा किए हैं, जिससे हमें गंभीर युगल लक्ष्य प्राप्त हुए हैं।

जबकि सोनी सिंह की साधारण और शर्मीली लड़की नैना के साथ सोनी टीवी की ये अन दन की बात है से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आशा सिंह ने एक लंबा सफर तय किया है क्योंकि वह एक साधारण लड़की नहीं है। हमने नैना को एक साधारण लड़की के रूप में देखा, जबकि हमने यासमीन को देखा, राजकुमारी जो हमेशा बादल पर रहती है 9. दोनों के बीच का अंतर आकाश और महासागर की तरह है। आशी सिंह की लड़की आउटडोर फैशन अलादीन में दिखाई देती है क्योंकि वह सिद्धार्थ निगम के सामने राजकुमारी यासमीन का किरदार निभा रही है।

आशी सिंह ने मनोरंजन उद्योग में कुछ ही समय में इसे बड़ा बना दिया है। वह h ये उन दीन की बात है ’के साथ प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं और बाद में उन्होंने शो छोड़ने के बाद अवनीत के जूते पर कदम रखा। आशी वास्तव में एक स्टाइल आइकन हैं और अपने किसी भी लुक से सभी को अपने घुटनों पर कमजोर बना सकती हैं। वह अपने किसी भी लुक को कैरी कर सकती हैं, वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल अटायर तक, आशा सब परफेक्शन के साथ करती हैं। आशी वास्तव में प्रतिभाशाली है और अपने अभिनय कौशल से इसे परिपूर्ण बनाती है क्योंकि हम इसे यास्मीन के रूप में अपने काम के माध्यम से देख सकते हैं।

चिकन बिरयानी कैसे बनाते हैं? Chicken Biryani Recipe in Hindi






Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: