Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बीच शूट से रोते हुए भागे पर्ल, पर्ल के पापा की हार्ट अटैक से मौत

बीच शूट से रोते हुए भागे पर्ल, पर्ल के पापा की हार्ट अटैक से मौत

<-- ADVERTISEMENT -->




बीच शूट से रोते हुए भागे पर्ल, पर्ल के पापा की हार्ट अटैक से मौत

टेलीविजन जगत से एक बहुत बुरी और चौकाने वाली खबर सामने आई है। और ये बुरी खबर ये है कि टेलीविजन जगत के प्यारे एक्टर्स में से एक और "ब्रम्हराक्षस 2" में मुख्य किरदार निभा रहे एक्टर पर्ल वी पुरी के पिता विपिन पूरी का कल हार्ट अटैक से देहांत हो गया है। जी हां हम आपको बता दें कि खबरें सामने आईं हैं कि जब पर्ल के पिताजी की मौत की खबर आई तब पर्ल "ब्रम्हराक्षस 2" की शूटिंग कर रहे थे, और ये खबर सुनते ही वो सदमे में चले गए थे उनके साथ शूटिंग कर रहे लोगों ने उन्हें संभाल था। और पर्ल अपने पापा से बहुत ज्यादा प्यार करते थे, इसलिए उनके आंसू रोके ही नहीं रुक रहे थे। 

खबर सुनते ही शो की शूटिंग फौरन रोक दी गई और पर्ल भी अपने शहर आगरा के लिए निकल गए। हम आपको बता दें कि पर्ल के पापा विपिन पूरी आगरा के जाने माने बिजनेसमैन हैं। पर्ल अपने पापा के काफी ज्यादा करीब थे, अभी कुछ समय पहले ही पर्ल शो की शूटिंग को छोड़कर अपने शहर आगरा अपने मम्मी पापा और अपने भाई बहन से मिलने के लिए गए थे। और अपने घर में काफी समय तक अपना वक्त अपने परिवार के साथ बिताया था, और वो जब शूटिंग के लिए वापिस लौटे थे तब वो काफी ज्यादा खुश थे। और सबसे ज्यादा दुखी करने वाली बात तो ये है कि अभी अगस्त के महीने में ही पर्ल अपने मम्मी पापा की वेडिंग यूनिवर्सरी मना के मुंबई वापिस आए थे। और अब पर्ल के साथ उनकी पूरी टीम है, और अब तो शो की शूटिंग रोक दी गई है और बताया जा रहा है कि ये शूटिंग तब तक रुकी रहेगी जब तक पर्ल वापिस नहीं आ जाते हैं। 

कहा जाता है कि पर्ल अपने पापा के काफी ज्यादा चहेते थे पर्ल के पिता उनको कभी अपने से दूर नहीं जाने देते थे, पर्ल के पिता जी तो ये चाहते थे कि पर्ल हमेशा उनके साथ ही रहे और उनके पुस्तैनी बिजनेस को संभाले। लेकिन पर्ल का सपना तो मुंबई के फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाना था, और बाद में पर्ल के पिता जी भी उनके इस टैलेंट से वाकिफ हो गए। और अब तो आप भी समझ सकते हैं कि दोस्त की तरह प्यार करने वाले उनके पापा के जाने के बाद उन्हें कैसा महसूस हो रहा होगा?

Navratri Special- Singhare ki Barfi | सिघाड़े के आटे की स्वादिष्ट बर्फी | Singhara ki Katli





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: