जानिए साथ निभाना साथियां 2 के पहले एपिसोड में गोपी बहू की एंट्री कैसे होगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जानिए साथ निभाना साथियां 2 के पहले एपिसोड में गोपी बहू की एंट्री कैसे होगी

जानिए साथ निभाना साथियां 2 के पहले एपिसोड में गोपी बहू की एंट्री कैसे होगी

<-- ADVERTISEMENT -->



जानिए साथ निभाना साथियां 2 के पहले एपिसोड में गोपी बहू की एंट्री कैसे होगी

आज से कुछ दिन बाद ही गोपी बहू यानी कि देवोलीना भट्टचारजी अपने शो "साथ निभाना साथियां सीजन 2" के साथ अपनी वापसी करेंगी। और अभी कुछ दिन पहले ही शो के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें शो की नई स्टार कास्ट स्नेहा जैन यानी गहना नौकरानी से बहूरानी बनती हुई नजर आईं थीं। लेकिन शो के फैंस गहना को नहीं बल्कि अपनी प्यारी गोपी बहू को देखना चाहते थे और इसी वजह से शो के फैंस अपनी गोपी बहू यानी कि देवोलीना पर काफी ज्यादा गुस्सा भी थे। और शो के फैंस अपने पुराने मोदी परिवार को भी काफी ज्यादा याद कर रहे थे, और लगातार कॉमेंट करके शो के पुराने स्टार कास्ट को शो में वापिस लाने के लिए शो के मेकर्स से डिमांड भी कर रहे थे। लेकिन अब हम आपको बता दें कि देवोलीना ने अपने और शो के फैंस को एक बार फिर से खुशियों में डुबा दिया है। 

और उनका चेहरा देवोलीना के वजह से इसलिए खिल उठा है क्योंकि गोपी बहू यानी कि देवोलीना ने अभी शो के शूटिंग के सेट से पुराने मोदी परिवार की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। और इन तस्वीरों में शो के पुराने स्टार कास्ट गोपी बहू, कोकिलाबेन और इनके साथ -साथ मोटा भाभी यानी स्वाती शाह और उर्मिला बेन यानी कि वंदना मितलानी भी नज़र आईं हैं। और इन तस्वीरों में सभी कोई अपने पुराने अवतार में ही नज़र आ रहे हैं। और इस तस्वीर में गोपी बहू और कोकिलाबेन को साथ में देखकर शो के फैंस बहुत ज्यादा खुश हैं। और अब इन तस्वीरों को देखकर लोगों की यादें ताजा हो गई हैं और वो खुशी के मारे खिल उठे। इसी वजह से अब शो के पहले एपिसोड को देखने के लिए शो के फैंस काफी ज्यादा उत्सुकता जता रहे हैं। 

देवोलीना के इस पोस्ट पर उनके फैंस अपनी उत्सुकता को लेकर अपने रिएक्शन्स भी जाहिर कर रहें हैं। और अगर हम बात करें शो के पहले एपिसोड की तो खबरों में बताया गया है कि इस बार शो में गोपी बहू यानी देवोलीना की एंट्री गरबा खेलते हुए देखी जाएगी, और खबरों की मानें तो गोपी बहू की ही नहीं बल्कि शो के सभी लोगों की एंट्री काफी ग्रैंड तरीके से होगी।

Navratri Special- Singhare ki Barfi | सिघाड़े के आटे की स्वादिष्ट बर्फी | Singhara ki Katli





Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: