ये रिश्ता क्या कहलाता है: अबीर के सामने आया सच, अब जानें क्या होगा आगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अबीर के सामने आया सच, अब जानें क्या होगा आगे

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अबीर के सामने आया सच, अब जानें क्या होगा आगे

<-- ADVERTISEMENT -->



मीनाक्षी सोचती है कि अबीर उसका बेटा है, लेकिन कुहू उसकी मां की बेटी भी नहीं है और अबीर के लिए उसे हेरफेर करना आसान है, इसलिए उसे रोकना होगा। वह अपने वकील से बात करती है। अबीर कुहू को नूडल्स खिलाता है और उसकी प्रशंसा करता है कि वह सरोगेसी के लिए सहमत होने के लिए महान है, वह घर के बाहर मूर्ति या कम से कम एक फोटोशूट की हकदार है। कुहू सहमत हैं। अबीर उसकी प्रशंसा करता रहता है और कहता है कि वह इतनी निस्वार्थ है कि वह उसे और मिष्टी को अपना बच्चा दे रही है, वह इतनी महान है कि वह बिना किसी सौदे या लाभ के सरोगेसी के लिए सहमत हो गई। कुहू घबरा जाती है और बाहर निकल जाती है। अबीर उसके पीछे चलता है और पूछताछ जारी रखता है। कुणाल उनके पास जाता है और अबीर से कहता है कि वह कुहू पर संदेह करना बंद कर दे क्योंकि वह निर्दोष है और बिना किसी लाभ के उनकी मदद कर रही है, वह अपनी बहन आदि से प्यार करती है, और उसे अंदर ले जाती है। मिष्टी उसके लिए व्यंजन तैयार करती है और पारुल के माध्यम से उनकी सेवा करती है। कुहू व्यंजन देखकर खुश हो जाती है और कहती है कि उसकी पसंदीदा केसर बर्फी गायब है। कुणाल बर्फी लेकर आता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

वह बहुत खुश हो जाती है और कहती है कि आज उसकी सभी इच्छाएँ पूरी हो रही हैं। मिष्टी के साथ अबीर उन्हें कुछ दूरी पर खड़ा देखता है। कुणाल का कहना है कि वह उससे प्यार करता है और उसके अलावा और कौन उसकी देखभाल करेगा। मीनाक्षी उनके पास जाती है और कुणाल को डांटती है जिसे क्लाइंट ने फोन किया था और बताया कि उसने गलत डील पेपर भेजे थे, उसने कड़ी मेहनत के साथ अपना व्यवसाय स्थापित किया और कुणाल को इसे बर्बाद नहीं करने देगी। कुणाल माफी माँगता है और कहता है कि वह ग्राहक के साथ जाँच करेगा। मीनाक्षी कहती है कि वह उसे इस सौदे से हटा रही है। कुनाल निकल जाता है। तब मीनाक्षी ने कुहू को ताना दिया कि जब से उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया, उसने कुणाल को सौदे से हटा दिया और अगर कुहू ने उसकी और अवज्ञा की, तो वह उसे और कुणाल को परिवार से निकाल देगी। कुहू तंग हो जाता है और ओवर फोन जसमीत को सब कुछ समझा देता है। जसमीत का कहना है कि उसका खेल उसे परेशान कर रहा है और उसे सावधान रहने की जरूरत है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

मीनाक्षी ने कुहू के स्वार्थी व्यवहार को याद करते हुए सितार बजाया और फायदे की डील के साथ सरोगेट मदर बनने के लिए सहमत हुई। अबीर गिटार बजाता है और कहता है कि हर कोई सोचता है कि वह अपनी मां से बात नहीं करता है, लेकिन उसके पास बोलने के लिए कुछ भी नहीं है। वह अनुरोध करता है कि उसे बहुत परेशानी के बाद खुशी मिल रही है और उसे इसे बर्बाद करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

कुहू सोनोग्राफी के लिए तैयार हो जाती है। कुणाल उसके रस को परोसता है और उसे शांत करने की कोशिश करता है। मिष्टी आराम के लिए अपना तकिया लेकर आती है। कुहू चिल्लाता है कि उसे अपनी नकली चिंता नहीं दिखानी है। मिष्टी कहती है कि वह उसकी देखभाल करती है और 2-3 दिनों में जो हो रहा है, उसके बाद वह उसे और नहीं देखना चाहती। वह कहती है कि कुहू माँ से बच्चे की तुलना में अधिक है क्योंकि वह मासी और चाची दोनों है और बच्चे पर उसका अधिक अधिकार है। कुणाल का कहना है कि वह छोड़ रहा है और मिष्टी से कहता है कि वह कुहू को अधिक नर्वस और असहज न करे। मिष्टी कुहू से अनुरोध करती है कि वह सोनोग्राफी के लिए उसके साथ जाए। कुहू चिल्लाती है अब उसने अपना इरादा बताया और उससे दूर रहने के लिए चिल्लाती हुई चली गई। मिष्टी उदास होकर खड़ी है। पारुल उसकी पिक्स क्लिक करती है और उसे खुश करने की कोशिश करती है।

अबीर मिनाक्षी को वकील मिस्टर केडिया से बात करते हुए देखता है और उससे मिलने के लिए घर छोड़ देता है। वह श्री केडिया के कार्यालय में उनका अनुसरण करता है। मीनाक्षी ने केडिया को कुछ दस्तावेज तैयार करने और नामों में वर्तनी की गलती नहीं करने का आदेश दिया। एक बार जब वह चली जाती है, तो अबीर केडिया के पास जाता है और उससे बात करने के लिए कहता है कि माँ ने उससे बात की। केडिया तनावग्रस्त हो जाता है और कहता है कि वे मीनाक्षी के निजी कागजात हैं। अबीर का कहना है कि वह मीनाक्षी का बेटा है और उससे कागजात छीनता है, यह पढ़कर चौंक जाता है कि सर ने सरोगेसी के लिए कुहू को 50 लाख का भुगतान किया था।

घर पर वापस, मिष्टी बच्चे के लिए बड़ा टेडी बियर खिलौना खरीदती है और उसे ममी को दिखाती है। मीनाक्षी उसके पास जाती है और पूछती है कि क्या वह अपनी माँ के घर प्रसव के बाद शिफ्ट हो रही है। मिष्टी हाँ कहती है और वह उससे अक्सर मिलने जाती है। अबीर यह कहते हुए प्रवेश करता है कि वे बच्चे के माता-पिता हैं और वे जहाँ चाहें वहाँ रहना पसंद करते हैं। मीनाक्षी कहती हैं कि वे ऐसा नहीं कर सकते। अबीर पूछता है कि क्या वह उसे पैसे देगा या कोई सौदा करेगा, तो वह वापस आ जाएगी। मिष्टी पूछती है कि वह क्या कह रहा है। अबीर ने खुलासा किया कि मीनाक्षी ने कुहू को सरोगेसी के लिए मजबूर किया और मिष्टी को बच्चा दिया। मीनाक्षी कहती है कि कुहू लालची है और उसने पैसे के लिए जोर लगाया। अबीर कहता है कि कुहू अभिमानी है, लेकिन वह निर्दोष है, वह स्वार्थी नहीं है; मीनाक्षी के लिए, सब कुछ सिर्फ पैसा है। मिष्टी यह सब सुनकर बेहोश हो गई। अबीर और मीनाक्षी उसके पास भागते हैं।

Singhare ki Barfi | सिघाड़े के आटे की स्वादिष्ट बर्फी | Singhara ki Katli





Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: