सैंडलवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री: -पूजा गांधी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सैंडलवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री: -पूजा गांधी


<-- ADVERTISEMENT -->



पूजा गांधी का जन्म 7 अक्टूबर 1983 को उत्तर प्रदेश में हुआ था। वह एक पंजाबी परिवार से है। उसके माता-पिता ज्योति और पवन हैं। उनके पिता एक व्यापारी हैं और उनकी माँ एक गृहिणी हैं। उसकी 2 छोटी बहनें राधिका और सुहानी हैं। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मेरठ के दीवान पब्लिक स्कूल से पूरी की। वह बचपन से ही अभिनय और मॉडलिंग में रुचि रखती थीं। उसने अपने स्कूल के दिनों में कई नाटकों और नाटकों में भाग लिया। वह एक दयालु और मिलनसार स्वभाव वाली महिला है।

पूजा गांधी

उसने कई वाणिज्यिक टीवी विज्ञापनों में काम किया। उन्होंने 2004 में धारावाहिक ज़मीन से अस्समान तक से टेलीविजन में अपनी शुरुआत की। उन्होंने 2002 में फिल्म दुशमनी से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने हिंदी फिल्म आई एम में भी अभिनय किया। उन्होंने कन्नड़ फिल्म उद्योग से बहुत प्रसिद्धि प्राप्त की। उन्होंने फ्लिम मुंगरू माले से चंदन में डेब्यू किया। उन्होंने फिल्म में नंदिनी की भूमिका निभाई, जिससे वह इतनी लोकप्रिय हुईं और कई लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने कई रामा फ़िल्मों जैसे हरे रामा हरे कृष्णा, नी राणी ना महारानी, ​​नी टाटा ना बिड़ला, कामनाणा मक्कालु, हगे सुमने आदि में अभिनय किया।

उन्होंने कुछ तमिल फ़िल्मों में कोकी, थोट्टल पू मलारुम, तिरुवन्नामलाई और थलाई इज़ुथु में अभिनय किया। उन्होंने बंगाली और मलयालम में अभिनय किया। उन्होंने फिल्म अभिनत्री के लिए एक निर्माता के रूप में भी काम किया। उन्होंने लोकप्रिय कन्नड़ रियलिटी शो बिग बॉस कन्नड़ 3 में भाग लिया। वह शो की शीर्ष 5 प्रतियोगियों में से थीं। उन्होंने "सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री" और "नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री" जैसे पुरस्कार जीते। वह 2011 में जनता दल पार्टी में शामिल हो गईं। उन्होंने 2012 में पार्टी छोड़ दी और केजेपी पार्टी में शामिल हो गईं। उसे पुरुष हुदुगी के रूप में उपाधि मिली। उन्होंने आनंद गौड़ा से सगाई की, लेकिन उन्होंने कुछ महीनों के बाद अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

NAVRATRI SPECIAL - जानिए लौकी की खीर कैसे बनाते हैं ! 






Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: