सुशांत से जुड़े ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 October तक बढ़ी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत से जुड़े ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 October तक बढ़ी

Judicial custody of actress Riya Chakraborty extended till October 6 in Sushant's drugs case. सुशांत से जुड़े ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत छह अक्टूबर तक बढ़ी

<-- ADVERTISEMENT -->



Judicial custody of actress Riya Chakraborty extended till October 6 in Sushant's drugs case

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत छह अक्टूबर तक बढ़ गई है। विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने रिया की न्यायिक हिरासत को आगे बढ़ाया है। वहीं, रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपनी जमानत याचिका दायर की है, जिस पर कल बुधवार को सुनवाई होगी। आपको बता दें कि इससे पहले 11 सितंबर को मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने एक्ट्रेस रिया, उसका भाई शौविक और चार अन्य लोगों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

दोषी साबित होने पर रिया को 10 साल जेल में गुजारने होंगे

Judicial-custody-of-actress-Riya-Chakraborty-extended-till-October-6-in-Sushant-drugs-case

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में ड्रग्स से जुड़े तारों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती को आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था। इससे पहले उनसे कई दौर की पूछताछ हुई थी। जानकारी के लिए बता दें कि अगर रिया इस मामले में दोषी करार दी जाती हैं, तो उन्हें 10 साल जेल में गुजारने पड़ सकते हैं। गिरफ्तारी के बाद रिया ने अदालत ने समक्ष जमानत याचिका दायर की थी, जिस पर 11 सितंबर को सुनवाई हुई।

सुनवाई के दौरान अदालत ने कहा कि रिया चक्रवर्ती को जमानत नहीं दी जा सकती है, क्योंकि वह सबूतों को नष्ट कर सकती हैं और अन्य आरोपियों को सतर्क कर सकती हैं। अपनी याचिका में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है और वह निर्दोष हैं।

मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए एनसीबी ड्रग्स मामले की कर रही जांच

उल्लेखनीय है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम, 1985 के कई धाराओं के तहत बुक किया गया है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए एनसीबी ड्रग्स मामले की जांच कर रही है। पूछताछ के दौरान एनसीबी को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। यही कारण है कि एनसीबी ने अब तक 17 से अधिक गिरफ्तारियां की हैं। एनसीबी ने अब तक रिया के अलावा, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा समेत मुंबई और गोवा से कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है। बता दें, इस मामले की जांच NCB के अलावा, CBI और ED भी कर रही हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: