ये 6 सितारे अपनी आखरी फिल्म देखने से पहले ही छोड़ गए दुनिया, नं.4 की मौत पर रोए थे सभी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये 6 सितारे अपनी आखरी फिल्म देखने से पहले ही छोड़ गए दुनिया, नं.4 की मौत पर रोए थे सभी

ये 6 सितारे अपनी आखरी फिल्म देखने से पहले ही छोड़ गए दुनिया, नं.4 की मौत पर रोए थे सभी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सितारे उन लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी आखिरी फिल्म देखे बिना ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया, क्योंकि उन सितारों की मौत के बाद ही उनकी आखिरी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। आइए जानते हैं उन सितारों के नाम।




1. अमरीश पुरी

अमरीश पुरी बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं जो ज्यादातर फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाते हैं। 12 जनवरी 2005 को अमरीश पुरी का निधन हो गया और उनकी मृत्यु के बाद उनकी आखिरी फिल्म 'बच्चा सदक' प्रदर्शित हुई।


2. शम्मी कपूर

शम्मी कपूर बॉलीवुड के एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेता रहे हैं, जिन्होंने 14 अगस्त, 2011 को अपनी अंतिम सांस ली और उनकी आखिरी फिल्म 'रॉकस्टार' अक्टूबर 2011 में उनकी मृत्यु के बाद ही रिलीज़ हुई थी, लेकिन वह उनकी अंतिम फ़िल्म नहीं देख पाए।


3. ओम पुरी

ओम पुरी बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं जिन्होंने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है और अभिनेता ओम पुरी की आखिरी फिल्म 'ट्यूबलाइट' थी जो 23 जून 2017 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, लेकिन इससे पहले भी इस फिल्म की रिलीज़, ओमपुरी जी की मृत्यु 6 जनवरी 2017 को हुई।


4. श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड फिल्म उद्योग की पहली महिला सुपरस्टार हैं जिन्हें प्रशंसकों के लिए भूलना असंभव है और बहुत कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है, उनकी मौत ने प्रशंसकों को एक बड़ा झटका दिया है। श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'ज़ीरो' थी जो 21 दिसंबर 7 2018 को रिलीज़ हुई थी, लेकिन श्रीदेवी का निधन 24 जनवरी 2018 को हुआ।


5. राजेश खन्ना

राजेश खन्ना को बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार माना जाता है, जिनकी फिल्में आज भी दर्शकों द्वारा बहुत पसंद की जाती हैं, हरजेश खन्ना का निधन 18 जुलाई 2012 को हुआ था, लेकिन उनकी आखिरी फिल्म 'रियासत' 2 साल बाद 2014 में रिलीज हुई थी।


6. दिव्या भारती

दिव्या भारती एक बहुत ही खूबसूरत और युवा बॉलीवुड अभिनेत्री थी जिन्होंने बहुत ही कम समय में दुनिया को अलविदा कह दिया था। दिव्या भारती की आखिरी फिल्म 'शतरंज' थी जो उनकी मृत्यु के लंबे समय बाद रिलीज हुई थी और दिव्या भारती ने 5 अप्रैल 1994 को दुनिया को अलविदा कह दिया।

अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो पेज को फॉलो और पोस्ट को लाइक, शेयर, कमैंट्स जरूर करे

चिकन बिरयानी कैसे बनाते हैं?




 



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: