Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मिलिए बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे अभिनेताओं से, नंबर 1 कमाता है एक दिन में 4 करोड़

मिलिए बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे अभिनेताओं से, नंबर 1 कमाता है एक दिन में 4 करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं, जिनकी फिल्में करोड़ों कमाती हैं। और जब उनकी फिल्में बहुत अधिक व्यवसाय करेंगी, तो उनकी फीस भी अधिक होगी। इसलिए आज हम बॉलीवुड के उन टॉप 10 एक्टर्स के बारे में बात करेंगे, जो एक दिन और एक फिल्म में सबसे ज्यादा पैसा लेते हैं।

यहां देखें टॉप 10 एक्टर्स की लिस्ट: -


1. सलमान खान

बॉलीवुड के टॉप 10 अभिनेताओं में सलमान खान का नाम सबसे पहले लिया जाता है। वे एक फिल्म के लिए सबसे अधिक पैसा वसूलते हैं, साथ ही फिल्म पर साझा भी करते हैं। सलमान खान एक फिल्म के लिए लगभग 100 करोड़ फीस लेते है.


2. आमिर खान

उनकी जो भी फिल्म है, वह कमाई के मामले में सलमान को टक्कर देती है। बता दें कि आमिर फिल्म के प्रॉफिट पर भी बंटवारे की रकम लेते हैं। आमिर खान एक फिल्म के लिए लगभग 90 करोड़ फीस लेते है.

3. शाहरुख खान

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में शाहरुख का नाम तीसरे नंबर पर आता है। इसके साथ ही हम फिल्म के मुनाफे में हिस्सा लेते हैं। शाहरुख खान एक फिल्म के लिए लगभग 50 करोड़ फीस लेते है.


4. ऋतिक रोशन

वह बॉलीवुड के सबसे महंगे सुपरहीरो हैं। केवल ऋतिक ही इन तीनों खान से मुकाबला कर सकते हैं। वे लाभ के अनुसार शेयरिंग भी करते हैं। ऋतिक रोशन एक फिल्म के लिए लगभग 40 करोड़ फीस लेते है.


5. अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार साल में लगभग 3 से 4 फिल्में करते हैं। वे फिल्म के मुनाफे पर पैसा नहीं लेते हैं। क्योंकि अक्षय की फिल्में सरल होती हैं। अक्षय कुमार एक फिल्म के लिए लगभग 55 करोड़ फीस लेते है.


6. रणबीर कपूर

वह बॉलीवुड के बहुत अच्छे अभिनेता हैं। रणबीर बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता में शीर्ष पर आते हैं। उन्होंने फिल्म 'संजू' में एक बहुत मजबूत भूमिका निभाई। रणबीर कपूर एक फिल्म के लिए लगभग 30 करोड़ फीस लेते है.


7. अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम यानि की अजय सभी तरह की बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। यह कॉमेडी एक्शन होनी चाहिए और जबरदस्त अभिनय से अपने प्रशंसकों का दिल जीतना चाहिए। अजय देवगन एक फिल्म के लिए लगभग 40 करोड़ फीस लेते है.


8. सैफ अली खान

हालांकि, सैफ अली खान की फिल्में अब ज्यादा कमाई नहीं करती हैं, लेकिन सैफ की फीस में कोई कमी नहीं आई है। सैफ अली खान एक फिल्म के लिए लगभग 30 करोड़ फीस लेते है.

9. रणवीर सिंह

उन्हें बॉलीवुड का ऊर्जावान अभिनेता माना जाता है। रणवीर अपनी फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन देते हैं। रणवीर कपूर एक फिल्म के लिए लगभग 30 करोड़ फीस लेते है.


10. अमिताभ बच्चन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों में काफी शानदार अभिनय करते हैं। इसलिए लोगों को महान नायक कहा जाता है। अमिताभ बच्चन एक फिल्म के लिए लगभग 15 करोड़ फीस लेते है.

अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो पेज को फॉलो और पोस्ट को लाइक, शेयर, कमैंट्स जरूर करे

चिकन बिरयानी कैसे बनाते हैं?




 



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: