47 करोड़ की कार, 25 करोड़ का बंगला, 74 फ्लॉप फिल्मे देकर भी इतने करोड़ का मालिक है यह अभिनेता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

47 करोड़ की कार, 25 करोड़ का बंगला, 74 फ्लॉप फिल्मे देकर भी इतने करोड़ का मालिक है यह अभिनेता


<-- ADVERTISEMENT -->



हमारे भारतीय फिल्म उद्योग में कई सितारे हैं जो बैक टू बैक हिट फिल्में देते हैं लेकिन फिर भी वे कुछ खास तरीके से अपना जीवन नहीं जीते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताते हैं जो फ्लॉप 74 फिल्में देकर बहुत ही शानदार जीवन जीता है। उस अभिनेता का नाम 'रजनीकांत' है। रजनीकांत न केवल साउथ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के भी सुपरस्टार माने जाते हैं। रजनीकांत की लोकप्रियता न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी पाई जाती है। यह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसा अभिनेता है, जिसके नाम से ही फिल्में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करती हैं।

रजनीकांत का जन्म 12 दिसंबर 1950 को एक गरीब परिवार में हुआ था। कई कठिनाइयों का सामना करने के बाद, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1975 में प्रदर्शित फिल्म 'अपूर्व रागंगल' से की। और आज यह भारत का सबसे बड़ा सुपरस्टार माना जाता है।

47 crore car, 25 crore bungalow, 74 flop films, he also owns so many crore


अधिकांश फिल्मों में फ्लॉप देने वाले सितारों का जीवन विशेष रूप से शानदार नहीं होता है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे, जिसने 74 फिल्में फ्लॉप की हैं, फिर भी एक शानदार जीवन जीया है।


यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि रजनीकांत हैं। रजनीकांत को पूरे दक्षिण भारत का सुपरस्टार माना जाता है, न कि केबल साउथ इंडस्ट्री का सुपरस्टार। उनकी लोकप्रियता केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है।


रजनीकांत एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके नाम पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का कलेक्शन आज 100 करोड़ के पार है। रजनीकांत लगभग 155 फिल्मों में दिखाई दिए, जिनमें से 74 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं।


रजनीकांत आज अपनी फिल्मों के लिए 50 करोड़ से अधिक की जांच करते हैं। और यही कारण है कि रजनीकांत एक शानदार जीवन जी रहे हैं। रजनीकांत के पास कई लग्जरी कारें हैं जिनकी कीमत 47 करोड़ से ज्यादा है। खबरों के मुताबिक रजनीकांत 360 करोड़ के मालिक हैं।

चिकन बिरयानी कैसे बनाते हैं?




 



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: