Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Helo पर आए बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अर्जुन कपूर, जानें इनसे जुड़े कुछ राज

Helo पर आए बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अर्जुन कपूर, जानें इनसे जुड़े कुछ राज

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया एप Helo ज्वॉइन कर लिया है. अर्जुन कपूर अकेले बॉलीवुड अभिनेता नहीं है, जिन्होंने Helo ज्वॉइन किया है. बल्कि बॉलीवुड के कई बड़े सितारे उनसे पहले ही Helo पर आ चुके हैं. Helo ऐप पर आप बॉलीवुड सितारों से जुड़ सकते हैं.


Helo पर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें, अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें और जानकारियां शेयर करते रहते हैं. आप Helo के जरिए बॉलीवुड सितारों से बातचीत भी कर सकते हैं. अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका अरोड़ा के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं.


काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही है कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में ऐसी भी खबरें मिली है कि 2020 में मलाइका और अर्जुन कपूर शादी के बंधन में बंध सकते हैं. मलाइका और अर्जुन कपूर ने नए साल का जश्न भी एक साथ मनाया. नए साल के मौके पर दोनों ने अपने प्यार का इजहार भी कर दिया.


अर्जुन कपूर और मलाइका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के गाल पर किस करते हुए नजर आ रही थीं. अर्जुन कपूर के फ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार फिल्म पानीपत में देखा गया था. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Arjun Kapoor

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: