Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तैमूर के स्कूल की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, यह है पूरी लिस्ट


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान और मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर का बेटा तैमूर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. उसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं. हर कोई तैमूर की क्यूटनेस का दीवाना है. तैमूर स्कूल पढ़ने भी जाता है. लेकिन तैमूर के स्कूल की फीस जानकर आपको हैरानी होगी.


इतना फेमस स्टार किड होने के बावजूद तैमूर बहुत ही कम फीस वाले स्कूल में जाता है. इस फीस में तो कोई भी सामान्य परिवार का बच्चा एडमिशन ले सकता है. वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, तैमूर के स्कूल की फीस केवल 5 हजार रुपए महीना है. इस स्कूल में बच्चों की 3 महीने की फीस एक बार में डिपॉजिट होती है. यानी कि 3 महीने के लिए तैमूर के स्कूल की फीस के रूप में 15 हजार रुपए जमा किए जाते हैं.


यहां स्कूल में 6 महीने में 22 हजार रुपए और सालाना 47 हजार रुपए की फीस देनी पड़ती है. स्कूल में बच्चे केवल 1 दिन पढ़ाई करते हैं और बाकी के दिन खेल और मौज-मस्ती करते हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर अपने बेटे का पूरा ध्यान रखते हैं.


तैमूर अपने पापा को अब्बा कह कर बुलाते हैं. करीना कपूर तैमूर का विशेष रूप से ध्यान रखती हैं. करीना कपूर की हाल ही में फिल्म गुड न्यूज़ रिलीज हुई जिसको लोगों ने काफी पसंद किया. इस फिल्म में करीना कपूर के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: