Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बैडमिंटन से लेकर एक्टिंग तक, कुछ ऐसा रहा है पिछले 12 सालों में दीपिका पादुकोण का सफर

बैडमिंटन से लेकर एक्टिंग तक, कुछ ऐसा रहा है पिछले 12 सालों में दीपिका पादुकोण का सफर.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंची थी, जहां जाने की वजह से लोगों ने उनका विरोध किया. दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक एसिड अटैक पिड़िता की भूमिका में नजर आ रही है. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है.


दीपिका की फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई. लोगों ने दीपिका की फिल्म का बहिष्कार करने की अपील की, क्योंकि वह जेएनयू में गई थी. लेकिन कुछ लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं. इससे पहले दीपिका की फिल्म पद्मावत भी काफी विवादों में रही थी. हालांकि फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई.


दीपिका को फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए 12 साल हो गए हैं. इन 12 सालों में दीपिका के जीवन में काफी उतार-चढ़ाव आए. दीपिका बॉलीवुड में आने से पहले बैडमिंटन खेला करती थी. लेकिन उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में थी. दीपिका ने इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि स्पोर्ट्स मेरी लाइफ में महत्वपूर्ण रोल प्ले करता है. जब आप एथिलीट होते हैं तो आपके देखने का नजरिया बदल जाता है.


मुझ में और फिल्म इंडस्ट्री से आने वाले लोगों में एक बड़ा अंतर है, एटीट्यूड को लेकर, लोग अक्सर सफलता झेल नहीं पाते और ना ही हार झेल पाते हैं. लेकिन स्पोर्ट्स आपको यह सब झेलना सिखा देता है. बता दें कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया. दीपिका छपाक के बाद रणवीर सिंह की फिल्म 83 में भी नजर आएंगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Deepika

Post A Comment:

0 comments: