भरी महफिल में इस अभिनेत्री को डायरेक्टर ने घुटनों पर बैठकर किया था प्रपोज, ऐसी रही है लव स्टोरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भरी महफिल में इस अभिनेत्री को डायरेक्टर ने घुटनों पर बैठकर किया था प्रपोज, ऐसी रही है लव स्टोरी


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जंग जीतकर अब नॉर्मल जिंदगी जी रही है. सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहन की शादी को 17 साल से ज्यादा हो चुके हैं. सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल की लव स्टोरी बहुत ही फिल्मी है. सोनाली ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1994 में रिलीज हुई फिल्म आग से की थी. इस फिल्म के जरिए सोनाली बेंद्रे बहुत मशहूर हो गई.


इसके बाद उन्होंने अजय देवगन के साथ फिल्म दिलजले में काम किया जिससे वह बड़ी स्टार बन गई. सोनाली और गोल्डी बेहल पहली बार फिल्म आग के सेट पर मिले थे. सोनाली ने पहली बार ही गोल्डी बहल के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था. लेकिन फिर धीरे-धीरे सोनाली को एहसास हुआ कि गोल्डी बहल बहुत केयरिंग है और उनका ध्यान रखते हैं.


गोल्डी बहल ने उनके दिल का हाल बयां नहीं किया. 1998 में एक पार्टी के दौरान गोल्डी बहल ने सोनाली को अपने घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों ने 4 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 2002 में शादी कर ली.


शादी से पहले सोनाली का अफेयर सुनील शेट्टी के साथ रहा था. इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ भी देखा गया. हर लड़की सुनील शेट्टी के प्यार में पागल थी तो सोनाली का उनसे प्यार करना कोई बड़ी बात नहीं थी. हांलाकि सोनाली और सुनील शेट्टी का ब्रेकअप बहुत जल्दी हो गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: