श्रीदेवी की मौत से जुड़ी बड़ी खबर का हुआ खुलासा, सारे दावे निकले झूठे, आखिरी वक्त में चेहरे से बह रहा था खून - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

श्रीदेवी की मौत से जुड़ी बड़ी खबर का हुआ खुलासा, सारे दावे निकले झूठे, आखिरी वक्त में चेहरे से बह रहा था खून

श्रीदेवी की मौत से जुड़ी बड़ी खबर का हुआ खुलासा, सारे दावे निकले झूठे, आखिरी वक्त में चेहरे से बह रहा था खून

<-- ADVERTISEMENT -->



sridevi death reason

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के पीछे का रहस्य अभी तक पूरी तरह से सामने नहीं आया है. श्रीदेवी की जीवनी श्रीदेवीः द इटर्नल गॉडसे लिखने वाले लेखक सत्यार्थ नायक ने खुलासा किया है कि श्रीदेवी को लॉ ब्लड प्रेशर में अक्सर बेहोश हो जाने की बीमारी थी.

sridevi death reason

उन्होंने एक अखबार से बातचीत के दौरान कहा- मैं पंकज पाराशर और नागार्जुन से मिला, जिन्होंने फिल्म चालबाज का निर्देशन किया था, उन्होंने मुझे इस बारे में बताया कि श्रीदेवी को ब्लड प्रेशर की समस्या थी. जब श्रीदेवी ने इन दोनों के साथ काम किया था तो वह कई बार बाथरूम में बेहोश हो गई थी.

sridevi death reason

फिर मैंने इस मामले में ज्यादा जानकारी के लिए श्रीदेवी की भतीजी माहेश्वरी से संपर्क किया. उन्होंने भी मुझसे कहा कि उन्होंने श्रीदेवी को बाथरूम के फर्श पर गिरा हुआ पाया था और उनके चेहरे से खून भी बह रहा था. वहीं बोनी सर ने भी मुझे यही बताया कि एक दिन ऐसे ही चलते हुए अचानक से श्रीदेवी जी गिर गई थी. जैसा कि मैंने कहा कि उनको निम्न रक्तचाप की समस्या थी.

sridevi death reason

बता दें कि कुछ समय पहले केरल के डीजीपी ने श्रीदेवी की मौत को हादसा नहीं बल्कि मर्डर बताया था. उन्होंने इस खुलासे से सबको हैरान कर दिया था. रिपोर्ट के मुताबिक, बोनी कपूर ने श्रीदेवी को दुबई के होटल के कमरे में बाथटब में बेहोशी की अवस्था में पाया था. उनके डेथ सर्टिफिकेट में भी यही बताया गया कि उनकी मौत दुर्घटनावश डूबने की वजह से हुई. हालांकि अभी भी उनकी मौत को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. लेकिन इस लेखक द्वारा इस रहस्य से पर्दा उठाने के बाद सभी अटकलों पर विराम लग गया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Sridevi

Post A Comment:

0 comments: