शबाना आजमी से लेकर ट्विंकल खन्ना तक बॉलीवुड सितारों ने JNU हिंसा पर दी ऐसी प्रतिक्रिया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शबाना आजमी से लेकर ट्विंकल खन्ना तक बॉलीवुड सितारों ने JNU हिंसा पर दी ऐसी प्रतिक्रिया

शबाना आजमी से लेकर ट्विंकल खन्ना तक बॉलीवुड सितारों ने JNU हिंसा पर दी ऐसी प्रतिक्रिया

<-- ADVERTISEMENT -->



जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा की बॉलीवुड के कई सितारों ने निंदा की है. साथ ही पुलिस से हस्तक्षेप करने की अपील भी की है. इन सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. बता दें कि रविवार रात को जेएनयू परिसर में उस समय हिंसा भड़क गई, जब लाठियों से लैस कुछ नकाबपोश लोगों ने छात्रों और शिक्षकों के ऊपर हमला किया और विश्वविद्यालय परिसर की संपत्ति को क्षति पहुंचाई. इसके बाद पुलिस को बुलाया गया.


खबर के मुताबिक हमले में छात्र संघ के अध्यक्ष आइशी घोष सहित लगभग 28 लोग जख्मी हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इस संबंध में एक वीडियो के साथ ट्वीट किया- सभी दिल्ली वासियों से महत्वपूर्ण अपील है कि जेएनयू परिसर में कथित रूप से एबीवीपी के नकाबपोश गुंडों के हमले रोकने के लिए सरकार एवं दिल्ली पुलिस पर दबाव बनाने के लिए कृपा बाबा गंगानाथ मार्ग पर जेएनयू परिसर के मुख्य द्वार के बाहर बड़ी संख्या में एकत्र हो.


बता दें कि स्वरा भास्कर की मां जेएनयू में प्रोफेसर हैं. स्वरा के वीडियो पर शबाना आजमी ने ट्वीट किया- क्या यह वाकई हो रहा है. मैं भारत में नहीं हूं और यह दुस्वप्न लगता है. जेएनयू में हिंसा होने के बाद 20 छात्रों को एम्स में भर्ती किया गया. छात्रों और शिक्षकों की पिटाई की गई. यह निंदनीय है और इसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए.


ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट किया- भारत, जहां गायों को छात्रों की तुलना में अधिक सुरक्षा प्राप्त होती है. यह भी एक ऐसा देश है, जो अब गौहत्या करने से मना करता है. आप लोगों पर अत्याचार नहीं कर सकते. सड़क पर अधिक विरोध, अधिक हमले, अधिक लोग होंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: