Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बोनी कपूर को इस वजह से श्रीदेवी से बंधवानी पड़ी थी राखी, पहली पत्नी को छोड़ रचाई थी श्रीदेवी से शादी


<-- ADVERTISEMENT -->





बोनी कपूर बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं. बोनी कपूर ने संजय और अनिल कपूर को लेकर पहली फिल्म 1980 में बनाई थी, जिसका नाम था हम पांच. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में बनाई. बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है और वह तेजी से सफलता हासिल कर रही है. लेकिन बता दें कि बोनी कपूर की पहली शादी श्रीदेवी से नहीं बल्कि मोना शौरी से हुई थी.


मोना और बोनी के दो बच्चे हैं- अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर. हालांकि श्रीदेवी के लिए बोनी कपूर ने मोना से तलाक ले लिया. ऐसा कहा जाता है कि श्रीदेवी बोनी कपूर से शादी करने से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. इसी वजह से उन्होंने 1996 में जल्दबाजी में बोनी कपूर के साथ शादी कर ली थी. श्रीदेवी और बोनी कपूर को एक होने में कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था, इसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे.


बोनी कपूर ने श्रीदेवी को प्रपोज कर दिया था, क्योंकि वह उनको बहुत प्यार करते थे. लेकिन श्रीदेवी ने उनको भाव नहीं दिया. इसके बाद श्रीदेवी के करीब रहने के लिए बोनी कपूर ने सोचा कि वह उनके साथ फिल्म बनाते हैं. उन्होंने मिस्टर इंडिया के लिए श्रीदेवी को कास्ट कर लिया. इस फिल्म के लिए उन्हें श्रीदेवी को काफी मोटी फीस देनी पड़ी थी.


इसी बीच बोनी कपूर को मोना से शादी करनी पड़ी. लेकिन बोनी कपूर अब भी श्रीदेवी से प्यार करते थे. एक समय ऐसा आया जब श्रीदेवी की मां बीमार हो गई और बोनी कपूर ने श्रीदेवी का पूरा साथ दिया. इसी के बाद श्रीदेवी को बोनी कपूर से प्यार हो गया. लेकिन श्रीदेवी का मिथुन के साथ अफेयर चल रहा था और मिथुन को उन पर शक था. इसीलिए श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधी थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Sridevi

Post A Comment:

0 comments: