रानी ने अपनी शादी में पहना 25 किलो का घरचोला दिखा, दिखी गुजराती कारीगरी की झलक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रानी ने अपनी शादी में पहना 25 किलो का घरचोला दिखा, दिखी गुजराती कारीगरी की झलक

रानी ने अपनी शादी में पहना 25 किलो का घरचोला दिखा, दिखी गुजराती कारीगरी की झलक

<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी सीरियल शुभारंभ में राजा और रानी की शादी की तैयारियां चल रही है. इस सीरियल में रानी का किरदार निभा रही महिमा मकवाना ने अपनी शादी में दुल्हन बनने के लिए 25 किलो का सफेद और हरे रंग का घरचोला पहना जिसके साथ उन्होंने लाल रंग का दुपट्टा धारण किया. दुल्हन के अवतार में वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है.


घरचोला एक विशेष प्रकार की गुजराती पोशाक होती है, जो दुल्हन के लिए बनाई जाती है. यह गुजरात की परंपराओं को दर्शाती है. निर्माताओं ने घरचोला ऐसे कारीगरों से बनवाया है, जो गुजराती कारीगरी करने में माहिर थे. महिमा ने एक दुल्हन के रूप में अपने अनुभव को लेकर कहा- मैं पहली बार एक गुजराती दुल्हन का किरदार निभा रही हूं. मुझे घरचोला पहनकर बहुत ही खास महसूस हो रहा है.


महिमा ने कहा- मैं आधी गुजराती हूं. यह देखने में बहुत हल्की लगती है. लेकिन इसका वजन 25 किलो है.  मुझे सफेद, हरा और लाल रंग का संयोजन बहुत पसंद है. मैं दुल्हन बनकर बहुत खुश हूं. बता दें कि यह सीरियल गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है. इस सीरियल की कहानी राजा रेशमिया के साथ शुरू होती है, जिसका जन्म एक सफल व्यापारिक परिवार में होता है.


राजा के जन्म के बाद उसके पिता को व्यवसाय में सफलता मिलती है. वह गुजरात के प्रमुख कपास व्यापारी बन जाते हैं. लेकिन रानी एक गरीब परिवार से है. राजा के पिता की मौत हो जाती है और उसके चाचा सारे व्यापार पर कब्जा कर लेते हैं. राजा की आजादी छीन ली जाती है. लेकिन इसी बीच राजा रानी से प्यार करने लगता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: