अस्पताल में भर्ती हुआ ससुराल सिमर का ये अभिनेता, हो गई है ऐसी हालत, बोला भगवान मुझे उठा ले - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अस्पताल में भर्ती हुआ ससुराल सिमर का ये अभिनेता, हो गई है ऐसी हालत, बोला भगवान मुझे उठा ले

अस्पताल में भर्ती हुआ ससुराल सिमर का ये अभिनेता, हो गई है ऐसी हालत, बोला भगवान मुझे उठा ले

<-- ADVERTISEMENT -->



सीरियल ससुराल सिमर का और कुछ रंग प्यार के में काम करने वाले मशहूर अभिनेता आशीष रॉय की तबीयत काफी खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें गोरेगांव के SRV मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. आशीष की आर्थिक हालत ठीक नहीं है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसा पोस्ट किया जिससे पता चल रहा है कि वह कितनी परेशानी में है. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि भगवान मुझे उठा ले.


आशीष ने स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान कहा- मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है. मेरी हालत ठीक नहीं है. मेरी किडनी सही तरीके से काम नहीं कर रही. मेरे शरीर में लगभग 9 लीटर पानी जमा हो गया है, जिसको जल्दी से जल्दी बाहर निकालना बहुत जरूरी है. डॉक्टर मुझे दवाइयां दे रहे हैं. मुझे लगता है कि 4 लीटर पानी निकाल दिया है. लेकिन अभी भी जो 5 लीटर पानी बचा हुआ है, उसे निकालना होगा. देखते हैं कि आगे क्या होगा.


जब आशीष से पूछा गया कि क्या उनको डायलिसिस की जरूरत पड़ेगी तो उन्होंने कहा कि यह निर्णय डॉक्टर लेंगे. अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है. आशीष ने बताया कि वह अकेले रहते हैं और उन्होंने शादी नहीं की है. अकेले जिंदगी जीना बहुत मुश्किल है. कोई ध्यान रखने वाला नहीं है. इन दिनों आशीष आर्थिक हालत से जूझ रहे हैं.


आशीष ने कहा- मेरे लकवाग्रस्त होने के बाद मैं बहुत बेहतर हो गया. लेकिन मुझे कोई काम नहीं मिला. मैं अब अपनी बचत पर जी रहा हूं, जो लगभग खत्म होने वाली है. मुझे लगता है कि मैं कोलकाता में शिफ्ट हो जाऊंगा जहां मेरी बहन रहती है. आशीष ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा- सुबह की कॉफी बिना शक्कर की. यह मुस्कुराहट मजबूरी में है जी.... भगवान उठा ले मुझे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: