Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हार्दिक पांड्या से पहले इस टीवी अभिनेता को डेट कर चुकी हैं नताशा, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

हार्दिक पांड्या से पहले इस टीवी अभिनेता को डेट कर चुकी हैं नताशा, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा ने 1 जनवरी को हार्दिक पांड्या के साथ सगाई कर ली. इन दोनों की सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए. नताशा और हार्दिक की सगाई की खबर सबके लिए चौंकाने वाली थी. लोग जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.


लेकिन आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या से पहले नताशा ने टीवी के जाने-माने अभिनेता अली गोनी को डेट किया था. दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे. इन दोनों ने नच बलिए सीजन 9 में भी एक साथ प्रतिभाग किया था. नच बलिए सीजन 9 में इन दोनों की जोड़ी बहुत ही ज्यादा पसंद की गई.


दोनों के बीच की केमिस्ट्री भी बहुत शानदार थी. लेकिन इनका ब्रेकअप कैसे हुआ, यह आप लोगों को नहीं पता होगा. नताशा और अली लगभग 1 साल तक रिलेशनशिप में रहे. इस दौरान  नताशा ने अली के घरवालों से भी मुलाकात की. लेकिन अली ने बाद में बताया कि मेरा और नताशा का ब्रेकअप हो गया है. हम दोनों इस वजह से अलग हुए क्योंकि हमारी संस्कृति अलग है, जिस वजह से हमें बहुत परेशानियां हुई. मैं एक हिंदुस्तानी लड़की से ही शादी करूंगा. मैं नताशा के अच्छे भविष्य के लिए प्रार्थना करता हूं.


बता दें कि नताशा एक सर्बियाई मॉडल है, जिनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता मशहूर रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे से मिली. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Natasha Stanovich

Post A Comment:

0 comments: