सुष्मिता सेन के मिस यूनिवर्स बनने के बाद बदला गया था सपना चौधरी का नाम, मां ने खोला बड़ा राज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुष्मिता सेन के मिस यूनिवर्स बनने के बाद बदला गया था सपना चौधरी का नाम, मां ने खोला बड़ा राज

Sapna Chaudhary mother changed the name of daughter after sushmita sen become miss universe. सुष्मिता सेन के मिस यूनिवर्स बनने के बाद बदला गया था सपना चौधरी का नाम, मां ने खोला बड़ा राज

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन 40 की उम्र पार कर चुकी है, लेकिन आज भी वह कुंवारी है. कुछ समय पहले ही सपना चौधरी की मां ने सपना चौधरी से जुड़ा एक बड़ा राज खोला था. बहुत कम लोगों को ही पता होगा जब सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स बनी थी तो सपना चौधरी का नाम सुष्मिता रख दिया गया था, जो स्कूल जाने तक चला था.

Sapna Chaudhary and sushmita sen

सपना की मां ने बताया कि सपना का असली नाम सुष्मिता है जो उनकी बुआ ने रखा था. सुष्मिता सेन ने 1994 में फेमिना मिस इंडिया और 1995 मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. इसके बाद सुष्मिता सेन बहुत ज्यादा मशहूर हो गई और उनकी लोकप्रियता को देखते हुए ही सपना की बुआ ने उसका नाम सुष्मिता रख दिया.

Sapna Chaudhary and sushmita sen

हालांकि स्कूल में दाखिला से पहले सपना के माता-पिता ने उनका नाम बदल दिया. सपना चौधरी को बिग बॉस से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. सपना चौधरी बिग बॉस 11 में बतौर प्रतिभागी शामिल हुई थी, जिससे उनकी पहचान और ज्यादा बढ़ गई. इसके बाद वह बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी नजर आई.

Sapna Chaudhary and sushmita sen

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना का लुक काफी बदल गया है. वह पहले की अपेक्षा बहुत ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस हो गई है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Sushmita Sen

Post A Comment:

0 comments: