Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोनम कपूर ही नहीं ये बड़ी अभिनेत्रियां भी हो चुकी हैं यौन उत्पीड़न का शिकार, कई बड़े नाम शामिल

सोनम कपूर ही नहीं ये बड़ी अभिनेत्रियां भी हो चुकी हैं यौन उत्पीड़न का शिकार, कई बड़े नाम शामिल

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने मशहूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी की. शादी से पहले सोनम कपूर ने खुलासा किया था कि वह यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने बताया कि जब वह 13 साल की थी तो मॉल में घूमते वक्त एक शख्स उनके पीछे से आया और उनके साथ छेड़छाड़ की. वह इस घटना को आज तक नहीं भूल पाई हैं. बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियां यौन शोषण का शिकार हो चुकी है.


बिपाशा बसु अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. लेकिन वह यौन उत्पीड़न झेल चुकी है. उन्होंने बताया कि जब वह फिल्म राज 3 के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद गई थी तब किसी ने उनकी स्कर्ट खींचकर उतारने की कोशिश की. लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाया. इस घटना से बिपाशा बहुत परेशान हो गई थी.


कैटरीना कैफ के साथ भी ऐसा ही कुछ हो चुका है. 2005 में जब कटरीना कोलकाता में दुर्गा पूजा में शामिल होने गई थी, तभी पंडाल में जमा भीड़ ने उन्हें घेर लिया और इसी बीच कुछ लोगों ने उनके शरीर के कुछ हिस्सों को छुआ, जिसकी बाद में उन्होंने शिकायत भी की थी.


गौहर खान ने बताया कि वह इंडियास रॉ स्टार की शूटिंग कर रही थी. इस दौरान एक शख्स ने उन्हें चांटा मार दिया. हालांकि बाद में उस शख्स को पुलिस ने पकड़ लिया था.


सुष्मिता सेन भी यौन उत्पीड़न का दर्द झेल चुकी हैं. सुष्मिता ने एक बार बताया कि जब वह पुणे में एक ज्वैलरी शोरूम का इनॉग्रेशन करने गई थी तो वहां मौजूद भीड़ में कुछ लोगों ने उनके साथ बदतमीजी की थी.

कोएना मित्रा ने एक बार बताया कि वह फाइव स्टार होटल में न्यू ईयर पार्टी में परफॉर्मेंस के लिए गई थी. लेकिन इस दौरान कुछ लोगों ने मेरे साथ बदतमीजी की थी और मैं रोने लगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Sonam Kapoor

Post A Comment:

0 comments: