Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान की शादी को लेकर सुष्मिता सेन ने खोला बड़ा राज

Susmita Sen talked about Salman Khan marriage. सलमान खान की शादी को लेकर सुष्मिता सेन ने खोला बड़ा राज

<-- ADVERTISEMENT -->





सलमान खान और सुष्मिता सेन बॉलीवुड के दो ऐसे कलाकार हैं जिनकी शादी को लेकर अक्सर चर्चा होने लगती है. इन दोनों से कई बार शादी को लेकर सवाल किया गया तो यह जवाब नहीं देते हैं. दोनों ही अभी तक कुंवारे बैठे हैं. सुष्मिता ने एक बार अपनी और सलमान खान की शादी से जुड़ा बड़ा राज खोला था, जिसको सब जानना चाहते थे.

Susmita Sen talked about Salman Khan marriage

सुष्मिता ने एक फैशन शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था. सुष्मिता से पूछा गया कि उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की है. इस सवाल के जवाब में सुष्मिता ने मुस्कुराते हुए कहा- मैं जानती थी कि आप मुझसे यह सवाल करोगे. आप मुझसे और सलमान से हमेशा शादी का सवाल पूछते हैं. जबकि मैं और सलमान सिंगल होने को सेलिब्रेट करते हैं.

Susmita Sen talked about Salman Khan marriage

सुष्मिता ने आगे कहा- सलमान खान या मैं खुद सिंगल नहीं है कि हमें अपना जीवन साथी नहीं मिला है. बल्कि हम दोनों अपनी मर्जी से अकेले हैं. सुष्मिता और सलमान खान के कई अफेयर रहे. हालांकि दोनों की शादी नहीं हो सकी. दोनों अभी तक अकेले ही हैं. इस बयान के बाद सुष्मिता ने अपनी और सलमान खान की शादी को लेकर उठ रहे सवालों पर विराम लगा दिया.

Susmita Sen talked about Salman Khan marriage

खास बात तो यह है कि इन दोनों कलाकारों ने जिन फिल्मों में साथ काम किया, उनमें से एक फिल्म का टाइटल बीवी नंबर 1 है. सुष्मिता सेन बिना शादी किए ही दो बेटियों की मां बन चुकी है. उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया और वह उनकी परवरिश अच्छे से कर रही हैं. इन दिनों ऐसी भी खबरें आ रही है सुष्मिता सेन खुद से उम्र में काफी छोटे मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Sushmita Sen

Post A Comment:

0 comments: