सलमान खान की अभिनेत्री के पास कभी इलाज तक के नहीं थे पैसे, काम के लिए मांगी भीख, अब मिला यह ऑफर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान खान की अभिनेत्री के पास कभी इलाज तक के नहीं थे पैसे, काम के लिए मांगी भीख, अब मिला यह ऑफर

सलमान खान की अभिनेत्री के पास कभी इलाज तक के नहीं थे पैसे, काम के लिए मांगी भीख, अब मिला यह ऑफर

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म वीरगति से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री पूजा डडवाल की हालत बद से बदतर हो गई. उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम के लिए भीख तक माननी पड़ी. फिल्म वीरगति में पूजा डडवाल के अलावा सलमान खान मुख्य भूमिका में थे. पूजा ने हाल ही में बताया कि उन्होंने एक फिल्म साइन कर ली है. लेकिन वह फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दे सकती, क्योंकि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है.


पूजा ने कहा- मेरे पास अभी जो फिल्म है वह एक शार्ट फिल्म है. इस फिल्म में मेरा किरदार केवल 1 हफ्ते का है. मैं पूरी तरह से फिट हो चुकी हूं. मैं काम की तलाश कर रही हूं. जो रोल मेरे ऊपर फिट बैठे, में उस रोल को करना चाहती हूं. मैं सलमान खान से मिलने की भी कोशिश कर रही हूं.


बता दें कि पूजा डडवाल को टीबी की बीमारी हो गई थी जिस वजह से उनकी जिंदगी बद से बदतर हो गई. उनके पास अपना इलाज करवाने तक के पैसे नहीं थे. जब यह खबर सलमान को मिली तो सलमान ने उनकी मदद की. पूजा पूरी तरह से ठीक हो गई. लेकिन इसके बाद उन्हें अपना घर चलाने में परेशानी होने लगी.


इसकी वजह से उन्होंने टिफिन सर्विस शुरू कर दी. लेकिन अब पूजा डडवाल को काम मिल गया है. पूजा डडवाल ही नहीं कई बॉलीवुड सितारे ऐसे रहे जिनकी जिंदगी में ऐसा दौर आया. पूजा डडवाल ने वीरगति, हिंदुस्तान, सिंदूर की सौगंध, घराना जैसी फिल्मों में काम किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: