Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

29 साल बड़े अभिनेता से शादी कर चर्चा में आई थी यह अभिनेत्री, सौतेली बेटी है 4 साल छोटी

29 साल बड़े अभिनेता से शादी कर चर्चा में आई थी यह अभिनेत्री, सौतेली बेटी है 4 साल छोटी

<-- ADVERTISEMENT -->





मशहूर अभिनेत्री और मॉडल परवीन दोसांज ने खुद से उम्र में 29 साल बड़े अभिनेता कबीर बेदी से शादी की. इस वजह से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 10 सालों तक डेट किया. परवीन दोसांज कबीर बेदी की चौथी पत्नी है. कबीर बेदी ने 2016 में अपने 70वें जन्मदिन के मौके पर परवीन दोसांज से शादी की थी.


परवीन दोसांज मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक टीवी प्रेजेंटर है. यह दोनों शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. खास बात तो यह है कि कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी उम्र में परवीन दोसांज से 4 साल बड़ी हैं. परवीन दोसांज आफताब शिवदासानी की पत्नी निन दोसांज की बहन है. इन दोनों की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी.


परवीन के घर वाले शादी के लिए बिल्कुल भी राजी नहीं थे. हालांकि बाद में सब राजी हो गए और दोनों ने शादी कर ली. कबीर बेदी की शादी से पूजा बेदी बिल्कुल भी खुश नहीं थी. पूजा बेदी ने अपनी सौतेली मां को डायन तक कह दिया था. हालांकि कबीर बेदी ने इसके लिए पूजा को डांटा था.


कबीर बेदी की पहली शादी प्रोतिमा बेदी से हुई थी. हालांकि उनकी यह शादी जल्द ही टूट गई. इसके बाद उन्होंने फैशन डिजाइनर हुसैन हम्फ्रेश से शादी कर ली. हालांकि उनकी यह शादी भी टूट गई. इसके बाद 1990 में कबीर बेदी ने निक्की के साथ शादी की और 2005 में उनका तलाक हो गया. इसके बाद कबीर बेदी ने परवीन के साथ चौथी शादी की.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Kabir Bedi

Post A Comment:

0 comments: