3 साल पहले फ्लाइट में एक शख्स ने अभिनेत्री के साथ की थी गलत काम करने की कोशिश, अब मिली सजा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

3 साल पहले फ्लाइट में एक शख्स ने अभिनेत्री के साथ की थी गलत काम करने की कोशिश, अब मिली सजा

3 साल पहले फ्लाइट में एक शख्स ने अभिनेत्री के साथ की थी गलत काम करने की कोशिश, अब मिली सजा

<-- ADVERTISEMENT -->



3 साल पहले बॉलीवुड की एक अभिनेत्री के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ हुई थी. इस मामले में मुंबई की डिंडोशी कोर्ट ने आरोपी को 3 साल की सजा सुनाई है. कोर्ट ने विकास सचदेवा नाम के आरोपी को आईपीसी की धारा 354 के तहत दोषी करार दिया और उसे 3 साल की सजा सुनाई. विकास सचदेवा की सजा पर उनके वकील ने गुहार लगाई कि वह अपने परिवार में कमाने वाले इकलौते सदस्य हैं और उनकी सजा कम की जाए.


आरोपी के वकील ने कोर्ट में अपील की कि विकास सचदेवा की कमाई से उनका घर चलता है. उनके ऊपर दूसरा क्रिमिनल केस भी नहीं है. ऐसे में उनकी सजा कम की जानी चाहिए. लेकिन कोर्ट ने उनकी सजा में कमी नहीं की है. अब विकास सचदेवा के वकील हाईकोर्ट में अपील कर सकते हैं.


बता दें कि जब यह घटना हुई थी, तब अभिनेत्री केवल 17 साल की थी और नाबालिक थी. अभिनेत्री द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने विकास सचदेवा को गिरफ्तार किया था. यह घटना 10 दिसंबर 2017 की है, जब अभिनेत्री फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई आ रही थी. इस दौरान इस शख्स ने फ्लाइट में अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ की.


इस बात का खुलासा तब हुआ था जब अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया था. विकास सचदेवा की पत्नी ने इस मामले में कहा- मेरे पति का छेड़छाड़ करने का कोई इरादा नहीं था. हमारी फैमिली में एक जवान शख्स की मौत हुई थी, वो वहीं गए थे. मेरे पति पिछले 24 घंटे से सोए नहीं है. वह फ्लाइट में ही सो गए थे और इसी दौरान उन्होंने अपने पैर ऊपर किए. उनका शोषण करने का कोई इरादा नहीं था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: