Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जीनत अमान के साथ यह सीन शूट करने में फूल गए थे रजा मुराद के हाथ पैर, छूने से भी कर दिया था इंकार

Raza Murad Birthday Special When He Refused To Shoot A Scene With Zeenat Aman. जीनत अमान के साथ यह सीन शूट करने में फूल गए थे रजा मुराद के हाथ पैर, छूने से भी कर दिया था इंकार

<-- ADVERTISEMENT -->




Raza Murad Birthday Special When He Refused To Shoot A Scene With Zeenat Aman

एक समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में डकैतों को लेकर फिल्में बनाने का प्रचलन था. एक्टर ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस भी डकैत का रोल निभाती थी. फिल्म डाकू हसीना से जुड़ा एक किस्सा है. इस फिल्म में जीनत अमान और राकेश रोशन मुख्य भूमिका में थे. जबकि रजा मुराद ने विलेन का किरदार निभाया था.

Raza Murad With Zeenat Aman

यह फिल्म महिला डकैत के ऊपर आधारित थी जिसमें महिला का शारीरिक शोषण होता है. इसके बाद वह बंदूक उठा लेती है और डकैत बन जाती है. वह अपने साथ हुए अत्याचार का बदला लेना चाहती है. इस फिल्म में राजा मुराद और जीनत अमान को एक रेप सीन शूट करना था .लेकिन रजा मुराद ने जीनत अमान को छूने से साफ इनकार कर दिया.

Raza Murad With Zeenat Aman

निर्देशक ने रजा मुराद को बहुत समझाया, लेकिन वो राजी नहीं हुए, क्योंकि जीनत अमान और रजा मुराद रिश्ते में एक-दूसरे के रिश्तेदार लगते थे. फिर फिल्म निर्देशक ने जीनत अमान से कहा कि वह रजा मुराद को समझाएं. तब जीनत ने रजा मुराद को समझाया कि हम एक्टर हैं और हमें अपने काम को देखना चाहिए. एक्टिंग के दौरान हर कलाकार अपना किरदार निभाता है.

Raza Murad With Zeenat Aman

जीनत अमान की यह बात रजा मुराद समझ गए और उन्होंने फिर यह सीन शूट किया. रजा मुराद ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि फिल्म साइन करने से पहले उन्हें इस बारे में बताया गया था. लेकिन शूटिंग के दौरान उन्हें याद नहीं रहा. जीनत अमान के साथ यह सीन शूट करना उनके जीवन का सबसे मुश्किल सीन था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

controversy

Zeenat Aman

Post A Comment:

0 comments: