परवीन बॉबी के लिए महेश भट्ट ने खर्च किए थे 8 करोड़, कभी प्यार के लिए छोड़ा था बीवी-बच्चों को - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

परवीन बॉबी के लिए महेश भट्ट ने खर्च किए थे 8 करोड़, कभी प्यार के लिए छोड़ा था बीवी-बच्चों को

परवीन बॉबी के लिए महेश भट्ट ने खर्च किए थे 8 करोड़, कभी प्यार के लिए छोड़ा था बीवी-बच्चों को

<-- ADVERTISEMENT -->




परवीन बॉबी ऐसी अदाकारा थी जिनका सबके दिलों पर राज था. हर फिल्म निर्माता उनके साथ फिल्म करना चाहता था. 2016 में फिल्म वो लम्हे रिलीज हुई थी जिसे आप सबने देखा ही होगा. यह फिल्म परवीन बॉबी की याद में बनाई गई थी. ऐसा कहा जाता है कि इस फिल्म के जरिए महेश भट्ट ने परवीन बॉबी के जीवन संघर्ष के दिनों के बारे में दिखाया था. इस फिल्म को बनाकर महेश भट्ट ने परवीन बॉबी के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त की थी.


यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो ज्यादा नहीं चली. लेकिन फिल्मी गलियारों में इसकी काफी चर्चा हुई थी. फिल्म को बनाने में 8 करोड़ रुपए खर्च हुए थे, लेकिन यह फिल्म केवल सात करोड़ का ही कारोबार कर पाई. परवीन बॉबी की जिंदगी के अलावा उनकी मौत भी रहस्य बन कर रह गई. परवीन बॉबी को सीजेफ्रेनिया की बीमारी हो गई और इस वजह से वह तनाव में आ गई.


परवीन बॉबी की शादी कभी नहीं हुई. लेकिन उनका महेश भट्ट, कबीर बेदी और डैनी के साथ अफेयर रहा. फिल्म वो लम्हे में परवीन बॉबी का किरदार कंगना रनौत ने निभाया था और शाइनी आहूजा ने महेश भट्ट की भूमिका अदा की थी. इस फिल्म से महेश भट्ट रातों-रात मशहूर हो गए.


जब परवीन बॉबी का कबीर बेदी से ब्रेकअप हुआ था तो वह महेश भट्ट के करीब आ गई. परवीन के लिए महेश भट्ट ने अपने बीवी बच्चों को भी छोड़ दिया था. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे. हालांकि उनकी दिमागी हालत खराब होती गई और इस वजह से महेश भट्ट ने उनसे दूरी बना ली. 2005 में परवीन बॉबी इस दुनिया को अलविदा कह गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Love Story

Parveen Babi

Post A Comment:

0 comments: