Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादीशुदा एक्ट्रेर्स से अफेयर पर ताउम्र कुंवारी रही ये एक्ट्रेस, पढ़ें परवीन बॉबी की जिंदगी के किस्से

Bollywood Actress Parveen Babi Unknown Stories. शादीशुदा एक्ट्रेर्स से अफेयर पर ताउम्र कुंवारी रही ये एक्ट्रेस, पढ़ें परवीन बॉबी की जिंदगी के किस्से

<-- ADVERTISEMENT -->






parveen babi love affairs with mahesh bhatt

70 के दशक में परवीन बॉबी का जादू सबके सिर पर चढ़कर बोलता था. परवीन बॉबी अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती थी. वह लिव इन रिलेशनशिप में भी रहीं. उन्होंने शादीशुदा व्यक्ति से प्यार किया. परवीन बॉबी 2005 में इस दुनिया को अलविदा कह गई. परवीन बॉबी अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रही. उनकी शादी तो नहीं हु.ई लेकिन उनका महेश भट्ट, कबीर बेदी और डेनी जैसे अभिनेताओं के साथ अफेयर रहा.

parveen babi love affairs with mahesh bhatt

परवीन बॉबी और महेश भट्ट की लव स्टोरी के बारे में सब जानते ही हैं. परवीन बॉबी जितनी बड़ी स्टार थी, उनका अंतिम जीवन उतनी गुमनामी में बीता. परवीन बॉबी मानसिक बीमारी का शिकार हो गई थी. इसी वजह से उनका करियर भी बर्बाद हो गया और वह अकेली हो गई. परवीन बॉबी की यह बीमारी ठीक नहीं हो पाई.

parveen babi love affairs with mahesh bhatt

परवीन बॉबी ने जिस से भी प्यार किया वह उन्हें छोड़कर चला गया. महेश भट्ट और परवीन बॉबी के अफेयर की खबरें आए दिन अखबारों में छपती रहती थी. लेकिन एक रात महेश भट्ट परवीन से गुस्सा होकर चले गए और परवीन उनके पीछे दौड़ती रही. उन्हें इतना भी ध्यान नहीं था कि उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे.

parveen babi love affairs with mahesh bhatt

कभी किसी ने नहीं सोचा होगा कि इतनी बड़ी स्टार की मौत इस तरह से होगी. मुंबई स्थित उनके फ्लैट के बाहर 3 दिनों तक दूध और अखबार पड़े रहे, जिसके बाद लोगों को शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है. उनकी सोसायटी के लोगों ने पुलिस को फोन किया. जब दरवाजा खुलवाया गया तो पता चला कि परवीन बॉबी इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गई .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Parveen Babi

Post A Comment:

0 comments: