47 साल की इस अभिनेत्री ने 42 साल की सौतेली मां को कहा था डायन, जाने पूरा किस्सा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

47 साल की इस अभिनेत्री ने 42 साल की सौतेली मां को कहा था डायन, जाने पूरा किस्सा

47 साल की इस अभिनेत्री ने 42 साल की सौतेली मां को कहा था डायन, जाने पूरा किस्सा .

<-- ADVERTISEMENT -->



आप तो जानते ही होंगे कि पूजा बेदी अपने पिता कबीर बेदी और अपनी सौतेली मां परवीन दोसांज को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं. कबीर बेदी ने 2016 में परवीन दोसांज के साथ चौथी शादी की थी. लेकिन इस शादी से पूजा बिल्कुल भी खुश नहीं थी और उन्होंने परवीन दोसांज से दूरी बना ली. हालांकि कुछ समय पहले इन तीनों को एक जगह स्पॉट किया गया.


एक पार्टी में कबीर बेदी अपनी पत्नी परवीन दोसांज के साथ गए थे, जहां पूजा बेदी भी शामिल थी. लेकिन पिता और बेटी ने एक-दूसरे से बात तक नहीं की. बता दें कि 2013 में पूजा बेदी ने अपने पिता को घर से निकाल दिया था. पूजा और कबीर बेदी अपनी पत्नी प्रोतिमा बेदी के 2BHK फ्लैट में एक साथ रहते थे.


लेकिन पूजा को परवीन का घर पर आना पसंद नहीं था, जिस वजह से पूजा ने अपने पिता को ही घर से निकाल दिया. 2016 ने परवीन और कबीर बेदी ने शादी कर ली. लेकिन शादी से पूजा बिल्कुल भी खुश नहीं थी. उन्होंने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की थी और अपनी सौतेली मां परवीन दोसांज को डायन कहा था.


लेकिन जब कबीर बेदी ने इस पर नाराजगी जताई तो उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया और अपने पिता को शादी की बधाई दी. कबीर बेदी उम्र में परवीन दोसांज से 29 साल बड़े हैं. परवीन दोसांज 42 साल की है, जबकि पूजा बेदी 47 साल की है. यानी कि इन दोनों के बीच उम्र में 5 साल का फासला है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Kabir Bedi

Post A Comment:

0 comments: