भारती सिंह, फराह खान और रवीना टंडन की बढ़ती जा रही हैं मुश्किलें, पुलिस ने जारी किया नोटिस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भारती सिंह, फराह खान और रवीना टंडन की बढ़ती जा रही हैं मुश्किलें, पुलिस ने जारी किया नोटिस

भारती सिंह, फराह खान और रवीना टंडन की बढ़ती जा रही हैं मुश्किलें, पुलिस ने जारी किया नोटिस

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, कोरियोग्राफर फराह खान और मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं. इन दोनों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज हुआ था और यह मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इन तीनों अभिनेत्रियों के ऊपर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है, जिसके बाद पंजाब पुलिस ने इनके खिलाफ नोटिस जारी किया है और इन तीनों को एक सप्ताह के अंदर जवाब देना है.


पंजाब के अमृतसर जिले के थाना अजनाला में फराह खान, रवीना टंडन और भारती सिंह के खिलाफ केस दर्ज हुआ है, जिसके बाद इन तीनों के विरोध प्रदर्शन में लोगों ने इनके पुतले फूंके. अजनाला में दर्ज के मामले में इन तीनों के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है. इन तीनों को 1 सप्ताह के अंदर अपना जवाब देना होगा.


नोटिस में यह स्पष्ट किया गया है कि वह अपने वकील के साथ थाना अजनाला में पेश होकर इस संदर्भ में अपना पक्ष रख सकती हैं. पुलिस ने धारा 41-ए के तहत नोटिस जारी किया है. अगर यह तीनों 1 सप्ताह के भीतर अपना पक्ष नहीं रखती हैं तो इन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है.


अगर यह अपना स्पष्टीकरण देकर पुलिस को संतुष्ट कर पाईं तो उनको थाने में ही जमानत मिल जाएगी. इन तीनों के ऊपर एक शो में कथित तौर पर एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है. आरोप है कि इन तीनों ने एक शो में ईसाई समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई. रवीना टंडन और फराह खान इस मामले में लोगों से माफी मांग चुकी हैं. उन्होंने ट्वीट करके लोगों से माफी मांगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Farah Khan

Post A Comment:

0 comments: