8 साल छोटे शिरीष से फराह खान ने की थी शादी, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

8 साल छोटे शिरीष से फराह खान ने की थी शादी, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर फराह खान आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. फराह खान अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाती हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों को कोरियोग्राफ किया है. वह कई फिल्मों का निर्देशन भी कर चुकी हैं. फराह खान ने 2004 में शिरीष कुंदर के साथ शादी की थी. इन दोनों की लव स्टोरी बिल्कुल फिल्मी है.


फराह के पति शिरीष बॉलीवुड में आने से पहले इलेक्ट्रिकल इंजीनियर थे और वह मोटोरोला कंपनी में काम करते थे. लेकिन उन्होंने कुछ सालों बाद बॉलीवुड में किस्मत आजमाई. शिरीष ने फिल्म इंडस्ट्री में एडिटर के रूप में काम किया. फराह खान और शिरीष की पहली मुलाकात फिल्म मैं हूं ना के सेट पर हुई थी.


सेट पर अक्सर दोनों लड़ाई करते थे. लेकिन किसी ने नहीं सोचा होगा कि यह दोनों कभी शादी करेंगे. एक दिन अचानक से शिरीष ने फराह को प्रपोज कर दिया. उस समय शिरीष 25 साल के थे जबकि फराह खान 32 साल की थी. फराह ने हां कहने में काफी समय लगाया. हालांकि 2004 में दोनों की शादी हो गई.


फराह खान ने शादी के 4 साल बाद 3 बच्चों को जन्म दिया. फराह खान और शिरीष एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. शिरीष की वजह से फराह खान और शाहरुख खान के बीच दरार भी पैदा हो गई थी. शिरीष का शाहरुख खान से झगड़ा हो गया था. शाहरुख ने शिरीष को थप्पड़ भी मार दिया था. हालांकि तब फराह ने दोनों का बीच बचाव किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Farah Khan

Love Story

Post A Comment:

0 comments: